प्रिंस बाबा से रिकवर हो सकते हैं लूट के पैसे, फरार गिरोह के सदस्यों की तलाश में रेड

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 11:19 AM (IST)

जालंधर(वरुण): जालंधर में जून माह से लगातार होने वाली लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले प्रिंस बाबा व उसके साथियों से सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस जल्द ही लूटे हुए पैसे रिकवर कर सकती है। पुलिस ने इस गैंग के फरार 13 सदस्यों की तलाश में जालंधर के अलग-अलग इलाकों में रेड की, लेकिन सभी आरोपी फरार पाए गए। 

सी.आई.ए. स्टाफ-1 के इंचार्ज हरमिन्द्र सिंह ने बताया कि प्रिंस बाबा समेत उसके चचेरे भाई अर्शप्रीत सिंह, सुखप्रीत सिंह प्रीत, नव केतन व आशीष संधू से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस बुधवार को लुटेरों की निशानदेही पर पैसे रिकवर कर सकती है। इसके अलावा पक्का बाग से लूटी गई फाइनैंसर की एक्टिवा भी पुलिस जल्द ही रिकवर कर सकती है। पुलिस उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है जिसने पिं्रस बाबा के गैंग को 4 पिस्तौलें देने के लिए 2 लाख रुपए लिए थे। पुलिस ने फरार आरोपियों के परिजनों पर भी दबाव बनाया हुआ है।

इंचार्ज हरमिन्द्र सिंह का कहना है कि अभी 9 वारदातें ही उक्त गैंग ने कबूली हैं, जबकि बाकी की वारदातों के बारे भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पुलिस इस गैंग को लेकर अन्य खुलासे भी कर सकती है। बता दें कि सी.आई.ए. स्टाफ-1 की टीम ने इस गैंग के अब तक 7 सदस्य काबू कर लिए हैं। गैंग के 20 सदस्य हैं जिनमें से 13 अभी भी फरार हैं। इस गैंग ने जून से लेकर अब तक शहर व रूरल इलाकों में इरादा- ए- कत्ल की 2 जबकि लूट की 5 वारदातों को अंजाम दिया था। आरोपियों से लूटे हुए मोबाइल समेत वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली गाडिय़ां, पिस्तौल व दातर भी बरामद हुए थे।

Vatika