नैशनल हाईवे अथारिटी पी.ए.पी. ब्रिज को चौड़ा करने के लिए तैयार करे विस्तृत प्रोजैक्ट रिपोर्ट: DC

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 09:02 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): विधायक राजेन्द्र बेरी के नैशनल हाईवे की मनमानियों के खिलाफ अपनाए कड़े रुख और 15 दिनों के भीतर पी.ए.पी. के बंद रास्ते को न खोलने पर नैशनल हाईवे के कार्यालय के समक्ष धरना देने के अल्टीमेटम के उपरांत प्रशासन हरकत में आ गया है। 

इसी संदर्भ में डिप्टी कमिश्नर वरिन्द्र कुमार शर्मा ने हाईवे अथारिटी के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि पी.ए.पी. रेलवे ओवर ब्रिज को फोरलेन से सिक्स लेन बनाने से संबंधित संभावनाओं का पता लगाकर इससे सबंधित विस्तृत रिपोर्ट तैयार की जाए। हाईवे अथारिटी के प्रोजैक्ट डायरैक्टर यशपाल सिंह जादों के साथ अपने कार्यालय में मीटिंग के दौरान वरिन्द्र शर्मा द्वारा इस रास्ते पर लोगों को यातायात से संबंधित आ रही समस्याओं के हल के लिए विस्तार से बातचीत की गई। शहर में निर्विघ्न यातायात को विश्वसनीय बनाने के लिए रेलवे ओवर ब्रिज को चालू रखना समय की जरूरत है। पुल के चालू होने से शहर की ओर से आ रहे यातायात और अमृतसर व पठानकोट को जा रहा यातायात निर्विघ्न चलेगा।

डिप्टी कमिश्नर ने अधिकारियों को कहा कि इस समस्या का जल्द से जल्द हल किया जाए और उनकी तरफ से भी इस मुद्दे को समर्थ अथारिटी के पास उठाया जाएगा। इसके अतिरिक्त हाईवे अथारिटी को लोगों की सुविधा के लिए सड़कों की मुरम्मत करने के लिए भी कहा गया है। रेलवे ओवर ब्रिज को चौड़ा करने से जालंधर शहर से अमृतसर और पठानकोट जाने वाले यातायात को रामा मंडी चौक की तरफ जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि उनकी तरफ से इस मसले को राष्ट्रीय हाईवे अथारिटी के चेयरमैन के पास भी उठाया गया है ताकि जनता को हर कीमत पर निर्विघ्न यातायात की सुविधा उपलब्ध करवाई जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News