अवैध कब्जे हटाने गई निगम टीम का विरोध,लोगों के हक में उतरे कांग्रेसी कौंसलर और अकाली नेता

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 06:22 PM (IST)

जालंधरः करोड़ों रुपए की सरकारी संपत्ति पर कब्जा जमाए बैठे लोगों के खिलाफ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की कार्रवाई शुरू हो गई है। मौके पर पहुंचे निगम कमिश्नर को लोगों का विरोध झेलना पड़ा है। जानकारी के अनुसार नगर निगम टीम माडल टाऊन डेयरियों वाले क्षेत्र में पड़ते लतीफपुरा से अवैध कब्जे हटाने के लिए आई थी।

इस दौरान नगर निगम टीम को विरोध का सामना करना पड़ा।  निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा ने कहा है कि लतीफपुरा तथा न्यू ग्रीन माडल क्षेत्र में 26 कब्जाधारियों ने सरकारी जगह तथा 120 फुटी सड़क के बड़े भाग पर कब्जा कर रखा है।  जिस बारे अदालती आदेश भी निगम के पक्ष में आ चुके हैं।

उन्होंने बताया कि सभी कब्जाधारियों को नोटिस सर्व किए जा चुके हैं जिनमें 10 दिनों के भीतर अवैध कब्जे खाली करने का अल्टीमेटम दिया गया था। अल्टीमेटम की अवधि 28 अक्तूबर को समाप्त हो चुकी है परंतु अभी भी वहां कब्जे शेष हैं।  वहीं निगम की  कार्रवाई के विरोध में  इलाके की कौंसलर और कांग्रेसी नेत्री अरुणा अरोड़ा और पूर्व विधायक अकाली दल के नेता सरबजीत सिंह मक्कड़ धरने पर बैठ गए हैं।  उन्होंने कहा कि वह   अवैध कब्जे नहीं हटाने देंगे।  इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रही ।

swetha