ठेका बंद करवाने को लेकर प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 09:00 AM (IST)

जालंधर(शौरी): बूटा मंडी के चंदन नगर के लोग मोहल्ले में खुले ठेके के विरोध में सड़क पर उतर आए। महिलाओं व पुरुषों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ठेका बंद करवाने की मांग की है। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना भार्गव कैम्प के एस.एच. ओ. सुखदेव सिंह पुलिस फोर्स लेकर पहुंचे और लोगों को शांत कर ठेके के प्रबंधकों को परमिशन सहित थाने में दिखाने को कहा। समाज सेवक हरद्वारी लाल यादव ने बताया कि इलाके में स्कूल के निकट बिना परमिशन ठेका खोला गया है, जिसके कारण स्कूली बच्चों से लेकर महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ठेके पर शराब खरीदने आने वाले विवाद व सरेआम शराब ठेके के बाहर पीकर हंगामा करते हैं जिससे लोग परेशान हो चुके हैं। यादव के मुताबिक ठेके की परमिशन नहीं है और धक्के से शराब का ठेका खोल कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। इस मौके पर दलेर सिंह, सोहन लाल, कस्तूरी लाल, राज कुमार, रमन, शेर सिंह, कुलदीप कौर भोली, पुष्पा व नीलम आदि मौजूद थे। वहीं एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह का कहना है कि लोगों को उन्होंने शांत करवा दिया है और ठेके के प्रबंधकों व इलाके के लोगों को शुक्रवार को थाने में बुलाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News