जिले में जनता को अब ऑनलाइन मिलेंगे कर्फ्यू पास, अधिकारी तैनात

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 11:57 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): लोगों को कर्फ्यू पास अब ऑनलाइन मिलेंगे। डी.सी. वरिन्द्र कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रशासन की वैबसाइट https://epasscovidv19.pais.net.in/. पर अप्लाई कर पास प्राप्त किया जा सकेगा। लोग कर्फ्यू के दौरान बाहर जाने का जायज कारण और अपने विवरण अपलोड करेंगे, जिसके उपरांत उनको पास जारी कर दिया जाएगा और वह प्रिंट ले सकेंगे। जिला प्रशासन द्वारा ऑनलाइन सुविधा प्रदान करने के लिए जिले में समर्थ अधिकारी तैनात किए गए हैं। एस.डी.एम. अमित कुमार, राहुल सिंधु, डा. जैइन्द्र सिंह, डा. संजीव शर्मा और डा. विनीत कुमार अपने अधिकार क्षेत्र में ऑनलाइन कर्फ्यू पास जारी करने के लिए समर्थ अथॉरिटी होंगे।

इसी तरह कार्यकारी मैजिस्ट्रेट रणदीप सिंह गिल, जिला खुराक और सप्लाई कंट्रोलर नरिन्दर सिंह, जोनल लाइसैंसिंग अथारिटी लखवंत सिंह, जिला मंडी अधिकारी दविन्द्र सिंह, जी.एम. मिल्कफैड रूपिन्द्र सिंह सेखों और जिला मैनेजर पनसप जनक राज भी पास जारी करने के अधिकृत होंगे।

दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक खुलेंगी दवाइयों के दुकानें
अब दवाइयों की बेहद जरूरत वाले एमरजैंसी मरीजों के लिए जिले में रिटेल दवाइयों की दुकानें दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक खुलेंगी। डी.सी. ने इस संबंधी आदेश जारी करते हुए कहा कि यह कर्फ्यू में ढील नहीं है, परंतु यह एमरजैंसी मरीजों की सुविधा के लिए किया गया है। इस समय दौरान ऐसे मरीज के परिवार का कोई एक मैंबर दुकान और अन्य स्थानों पर सामाजिक दुरी को बरकरार रखता हुए एमरजैंसी हालातों में दवाइयां लेने के लिए जा सकता है। यदि नियमों का उल्लंघन हुआ तो दवा की दुकान दोबारा बंद कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News