कैप्टन सरकार का हर वायदा पूरा होगा: मनप्रीत बादल

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 11:52 AM (IST)

जालंधर(महेश):पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कहा है कि साल 2017 के विधान सभा चुनावों में पंजाब की कैप्टन सरकार द्वारा राज्य के लोगों से किया गया हर वायदा पूरा किया जाएगा। उन्होंने अपने पुराने साथी व पंजाब कांग्रेस के वक्ता डा. नवजोत सिंह दाहिया के आवास पर कहा कि पंजाब वासियों को प्राथमिक सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह दिन-रात काम कर रहे हैं और आने वाले दिनों में इस का परिणाम भी सबके सामने होगा।

मनप्रीत ने कहा कि सुल्तानपुर लोधी व डेरा बाबा नानक में श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समॢपत समारोहों का भी मुख्यमंत्री खुद जायजा ले रहे हैं ताकि देश-विदेश से आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की कोई मुश्किल न आए। वित्त मंत्री के साथ आए पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कै. अमरेन्द्र सिंह कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। वह जो कहते हैं, उसे पूरा भी करते हैं, जबकि 2017 से पहले लगातार 10 साल तक अकाली-भाजपा की सरकार सिर्फ राज्य के लोगों को झूठे वायदों के सहारे गुमराह करने में ही लगी रही। 


अरोड़ा ने कहा कि उप चुनावों में 3 सीटों पर कांग्रेस को मिली बड़ी जीत कैप्टन की बढ़ती लोकप्रियता का परिणाम है। कांग्रेस वक्ता डा. नवजोत सिंह दहिया ने दोनों कैबिनेट मंत्रियों का स्वागत किया। इस दौरान शहर कई कांग्रेसी वर्करों तथा कारोबारियों ने भी मनप्रीत सिंह बादल व सुंदर शाम अरोड़ा से मुलााकात की। इस दौरान राजकरण सिंह, कुलबीर सिंह, डा. तनवीर सिंह, मेजर बी.एस. 
कोहली इत्यादि मौजूद थे। 

swetha