पुलिस मुलाजिम ही निकले लॉटरी विक्रेता से हफ्ता मांगने वाले

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 08:17 AM (IST)

जालंधर (सुधीर): स्थानीय रस्ता मोहल्ला में बीती रात हफ्ता वसूली करने आए 2 लोग और कोई नहीं बल्कि पुलिस मुलाजिम ही निकले जिनकी कमिश्नरेट पुलिस ने पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दोनों मुलाजिमों को सी.पी.आर.सी. के तहत नोटिस जारी किया गया है। 

 

उल्लेखनीय है कि बीती रात रस्ता मोहल्ला के पास पड़ते क्षेत्र फगवाड़ा गेट में उस समय हंगामा हो गया जब लॉटरी विक्रेता हरमिन्द्र सिंह के घर पुलिस मुलाजिम बनकर आए 2 लोगों ने हफ्ता मांगा। उस समय लॉटरी विक्रेता हरमिन्द्र सिंह की पत्नी घर में अकेली थी। इतने में उनके पड़ोस में रहने वाला साहिल नामक युवक आया तो उक्त लोगों ने उससे भी बेवजह मारपीट की। लोगों को एकत्रित होता देख भागते समय एक का मोबाइल नीचे गिर गया था। 

 

 दूसरी तरफ सम्पर्क करने पर थाना नं. 3 के प्रभारी विजय कुंवर पाल सिंह ने बताया कि दोनों मुलाजिमों की पहचान सुखचैन सिंह व सुखजिन्द्र सिंह के रूप में हुई है। सुखचैन सिंह थाना नं. 2 में हैड-कांस्टेबल के पद पर तैनात है, जबकि सुखजिन्द्र सिंह रोपड़ पुलिस लाइन में तैनात है। फिलहाल पुलिस जांच में पता चला है कि काफी समय पहले सुखजिन्द्र भी थाना नं. 2 में तैनात होता था जिसके बाद उसका तबादला हो गया। 

swetha