पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का मुअत्तिल फील्ड अटैंडैंट फैक्टरी मालिक से रिश्वत मांगता काबू

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 07:58 PM (IST)

गोराया: फैक्टरी मालिक  से रिश्वत मांग कर रहे पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड जालंधर के मुअत्तिल फील्ड अटैंडैंट को काबू कर पुलिस के हवाले कर किया गया है। 

जानकारी अनुसार पूर्व कौंसलर और न्यू बीर इंडस्ट्री कृष्णा कालोनी गोराया के मालिक बलवीर चंद रत्तू ने बताया कि 2 व्यक्ति , जो अपने आप को प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारी बता रहे थे, उनकी फैक्टरी में आए। संदेह होने पर जब उनसे आई. कार्ड मांगा तो एक नौजवान ने अपना आई. कार्ड दिखा दिया जबकि दूसरा व्यक्ति अपने आप को फंसता देख मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। 

इस दौरान एक व्यक्ति को मौके पर काबू कर लिया गया। बलवीर चंद रत्तू ने बताया कि कुछ समय पहले भी ये नौजवान फैक्ट्री में आए थे और डरा-धमका कर 1000 रुपए ले गए थे जिसकी शिकायत सम्बन्धित अधिकारियों को की गई थी और सम्बन्धित अधिकारियों के बताने पर ही उक्त नौजवान को काबू किया गया है। पुलिस को सूचित कर उक्त व्यक्ति को पुलिस हवाले कर दिया गया।काबू किए गए व्यक्ति के आई. कार्ड पर सुखदेव सिंह संधू पुत्र प्रीतम सिंह संधू फील्ड अटैंडैंट जोनल अफसर जालंधर दर्ज है। इस सम्बन्ध में जब सम्बन्धित विभाग से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सुखदेव सिंह काफी समय पहले महकमे में काम करता था। फील्ड में से उसकी शिकायतें आने के कारण उसे विभाग द्वारा मुअत्तिल किया हुआ है।  

Vatika