सिद्धू मूसेवाल ने डिनेवो लाऊंज में ‘जट्ट दा मुकाबला’ पर दी शानदार प्रस्तुति

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 09:48 AM (IST)

जालंधर(पुनीत): माडल टाऊन मार्कीट स्थित शहर के प्रसिद्ध डिनेवो रैस्टो बार लाऊंज में प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाल ने ‘जट्ट दा मुकाबला’ गीत पर शानदार प्रस्तुति देकर उपस्थिति से खूब वाहवाही लूटी। गत दिवस वह पहली बार जालंधर पहुंचे और डिनेवो में प्रस्तुति देकर सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

29 दिसम्बर को डिनेवो रैस्टो बार लाऊंज के लुधियाना में होने वाले भव्य उद्घाटन कार्यक्रम में वह उपस्थिति देंगे। इस कार्यक्रम को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। उभरते गायक सिद्धू मूसेवाल के महानगर जालंधर पहुंचने के मौके उनके प्रशंसकों का तांता माडल टाऊन में लगा। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते रहे।

सिद्धू मूसेवाल ने हाथ हिलाते हुए सभी का अभिवादन किया व कहा कि वह अपने करियर की शुरुआत मौके कनाडा चले गए थे लेकिन भारत में उन्हें जो प्यार मिल रहा है उसके लिए वह अपने प्रशंसकों का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं। डिनेवो रैस्टो बार लाऊंज के डायरैक्टर अमित तलवाड़ ने अपनी टीम के साथ मूसेवाल को स्मृति चिन्ह देकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। तलवाड़ ने कहा कि डिनेवो जालंधर व होशियारपुर में सेवाएं दे रहा है। लुधियाना के बाद पटियाला व न्यू चंडीगढ़ में ब्रांचें खुल रही हैं।  

Vatika