PICS: पी.पी.आर. मॉल में अवैध हुक्का बार चला रहे रैस्टोरेंट में रेड, मालिक समेत 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 12:15 PM (IST)

जालंधर(वरुण): पी.पी.आर. मॉल में मिलेनियर्स व पीयॉन रैस्टोरैंट में चल रहे हुक्का बार पर जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने देर शाम छापामारी की। पुलिस ने दोनों हुक्का बार में से 16 हुक्के व हुक्का पिलाने की सामग्री बरामद की है जबकि पीयॉन रेस्टोरैंट के मालिक समेत 5 मुलाजिमों को भी अरैस्ट किया गया है।

ए.डी.सी.पी.-2 पी.एस. भंडाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पी.पी.आर. मॉल में मिलेनियर्स व पीयॉन रैस्टोरैंट में रैस्टोरैंट की आड़ में हुक्का बार चल रहा है जिस पर उनके नेतृत्व में ए.सी.पी. माडल टाऊन धर्मपाल, थाना 7, थाना 6 व थाना 5 की पुलिस फोर्स व ड्रग इंस्पैक्टर ने रैस्टोरैंट में छापामारी की। पुलिस ने जैसे ही मिलेनियर्स में रेड की तो उसके मालिक हरकुशल तनेजा व मोहित रैस्टोरैंट की बैक साइड में बने रास्ते से फरार हो गए। उस समय अंदर काफी युवक हुक्के का सेवन कर रहे थे।

पुलिस टीम ने हुक्का पिला रहे वर्कर पंकज, कृष्णा, जागृत को काबू कर लिया। पुलिस ने मिलेनियर्स से 8 हुक्के व अन्य सामग्री बरामद की है। दूसरी टीम ने पीयॉन रैस्टोरैंट में रेड की तो वहां भी रैस्टोरैंट की आड़ में अवैध तरीके से हुक्का पिलाया जा रहा था। युवक शराब के साथ-साथ हुक्के का सेवन कर रहे थे। पुलिस ने पीयॉन रैस्टोरैंट के मालिक सुरिंद्र मोहन पुत्र रवि भूषण निवासी गिल कालोनी वडाला चौक तथा वर्कर राजू पुत्र चेत राम को काबू कर लिया। वहां से भी पुलिस ने 8 हुक्के व अन्य सामग्री बरामद की है।

उधर थाना 7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि गिरफ्तार पांचों लोगों सहित फरार हुए मिलेनियर्स के मालिक हरकुशल तनेजा व मोहित के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही फरार हरकुशल व मोहित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अब जब्त किए गए हुक्कों व अन्य सामग्री को जांच के लिए लैब में भेजेगी जिसके बाद ही पता चलेगा कि उनमें नशीला पदार्थ मिक्स था या नहीं। 

बता दें कि पुलिस ने मिलेनियर्स के मालिकों को पहले भी हुक्का पिलाने के मामले में नामजद किया था जिसके बाद से पुलिस ने उन पर नजर रखी हुई थी लेकिन पिछले रास्ते से वे ग्राहकों को अंदर घुसा कर हुक्का पिलाना शुरू हो गए थे।

Edited By

Sunita sarangal