सुरेश सहगल की तलाश में ससुराल व अन्य रिश्तेदारों के घर रेड

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 08:25 AM (IST)

जालंधर(खुराना):बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी को पीटने के आरोपी पूर्व मेयर सुरेश सहगल व उनके करीबी सुलक्षण शर्मा उर्फ बब्बू को किसी भी क्षण गिरफ्तार किया जा सकता है। ऐसे संकेत ए.डी.सी.पी.-1 भंडाल ने नगर निगम के अधिकारियों संग हुई एक बैठक में दिए। भंडाल ने कहा कि पूर्व मेयर सुरेश सहगल व अन्य को उनके रिश्तेदारों के यहां तलाशा जा रहा है। उन्होंने निगमाधिकारियों को बताया कि सुरेश सहगल के ससुराल व अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी तेज कर दी गई है।

गौरतलब है कि निगम स्टाफ पूर्व मेयर सुरेश सहगल व अन्य की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से हड़ताल पर चल रहा है। आज भी निगम कर्मियों ने पूरा दिन हड़ताल रखी जिस कारण फील्ड वर्क व वसूली का काम भी प्रभावित हुआ। निगमाधिकारियों ने पुन: पुलिस कमिश्रर से फोन पर बात की और पूर्व मेयर की गिरफ्तारी बारे पूछा। पुलिस कमिश्रर ने भंडाल को निगम भेजा जहां उन्होंने एस.ई. अश्विनी चौधरी, ए.टी.पी. लखबीर सिंह, किशोर बांसल व अन्य अधिकारियों संग एक बैठक की। भंडाल ने बताया कि इस मामले में मारपीट के एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों को मोबाइल के माध्यम से भी ट्रेस किया जा रहा है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि मारपीट की घटना से पहले और बाद में आरोपियों के मोबाइल फोन से किस-किस को काल हुई।

मुकेरियां से पकड़ा सांढू के घर में छिपा बिल्डिंग मालिक सुलक्षण
इस बीच पुलिस सूत्रों के मुताबिक फगवाड़ा गेट की जिस विवादित बिल्डिंग को लेकर नगर निगम के बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी से मारपीट हुई थी उसके मालिक सुलक्षण शर्मा उर्फ बब्बू को जालंधर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे मुकेरियां स्थित अपने सांढू के घर से पकड़ा गया है, जहां वह छिपा हुआ था। पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस जल्द ही आरोपी को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश करके रिमांड पर लेगी।

घटना के मुख्य आरोपी सुरेश सहगल को भी किसी भी क्षण गिरफ्तार किया जा सकता है। गौरतलब है कि दिनेश जोशी के साथ पहले मारपीट सुरेश सहगल की ओर से की गई थी और बाद में बिल्डिंग मालिक सुलक्षण शर्मा ने भी बिल्डिंग इंस्पैक्टर को पीटा। सारी वारदात मोबाइल कैमरे में कैद हो गई और घटना की वीडियो बड़े स्तर पर वायरल हो चुकी है।

swetha