दुष्कर्म आरोपी को पीट-पीट कर मारने के मामले में केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 12:00 PM (IST)

जालंधर(महेश): रामा मंडी क्षेत्र में रविवार को 8 साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म के मामले में थाना रामा मंडी की पुलिस ने आरोपी पप्पू कुमार यादव की मौत को लेकर उसे पीटने वाले लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।थाना प्रभारी इंस्पै. सुखजीत सिंह ने बताया कि मृतक पप्पू को वहां जमा हुई भीड़ ने बेरहमी से पीटा, जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों पर आई.पी.सी. की धारा 304 लगाई गई है, लेकिन इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का मानना है कि घटना को अंजाम देते समय आरोपी नशे की हालत में था और ऊपर से गर्मी भी कहर की पड़ रही थी, जिसके चलते वह बच्ची से हुए दुष्कर्म को लेकर गुस्से में आए लोगों की मार सह नहीं पाया और उसने दम तोड़ दिया।

दूसरी तरफ घटना वाली जगह पर मौजूद लोगों का कहना है कि उन्होंने नशे में धुत आरोपी पप्पू कुमार यादव को जीवित पुलिस के हवाले किया था, जिसकी उन्होंने वीडियो भी दिखाई। वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि पुलिस आरोपी को जीवित अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जा रही है। लोगों के मुताबिक आरोपी की मौत पुलिस द्वारा ही उसे पीटे जाने से हुई है। उन्होंने कहा कि अब पुलिस अपना बचाव करते हुए आरोपी की मौत की गाज लोगों पर गिरा रही है।

swetha