दुष्कर्म केसः पीड़िता के आरोपों की जांच को लेकर थाना रामा मंडी की पुलिस रुड़की पहुंची

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 09:15 AM (IST)

जालंधर (महेश): 6 मई को थाना रामा मंडी में बी. टैक. के एक छात्र पर दुष्कर्म व अपहरण का केस दर्ज करवाने वाली साढ़े 15 साल की नाबालिगा के आरोपों को लेकर थाना रामा मंडी की पुलिस ने रुड़की में जाकर भी जांच की। पीड़िता ने आरोप लगाए थे कि उक्त छात्र ने उसके साथ जालंधर में अपने घर में दुष्कर्म किया और बाद में जब वह अपनी मां के साथ नानके घर जालंधर कैंट गई हुई तो उससे दुष्कर्म करने वाला युवक उसे दशहरा ग्राऊंड कैंट से कैंट रेलवे स्टेशन पर ले गया। वहां पहले से ही उसका एक दोस्त मौजूद था, जो कि उसे ट्रेन में अपने साथ रुड़की ले गया और वहां जाकर उसे छोड़ दिया।

रुड़की में एक ऑटो चालक ने उसे जंगल जैसी जगह पर ले जाकर उससे अश्लील हरकतें कीं। युवती का आरोप था कि उसे कैंट स्टेशन ले जाने वाला आरोपी युवक वहां से यह कह कर चला गया कि वह कपड़े बदल कर आता है, लेकिन वह स्टेशन पर दोबारा नहीं आया। पीड़िता ने कहा कि उसने वहां से अपने परिजनों को सूचना दी, जोकि उसे रुड़की से जालंधर लेकर आए। थाना रामा मंडी के प्रभारी इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि पीड़ित युवती द्वारा पुलिस व माननीय जज साहिब के सामने दिए गए बयानों को लेकर थाना रामा मंडी के ए.एस.आई. रविन्द्र सिंह भट्टी सहित पुलिस पार्टी रुड़की गई और वहां जाकर नाबालिग युवती द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर गहराई से जांच की।

रुड़की गई पुलिस पार्टी ने अपनी रिपोर्ट अभी एस.एच.ओ. राजेश ठाकुर को नहीं सौंपी है। पुलिस पार्टी के शनिवार देर रात वापस जालंधर पहुंचने की उम्मीद थी। इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित युवती के बयानों पर आरोपी बी. टैक. छात्र के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया था, लेकिन पीड़िता के आरोपों की जांच अभी जारी है। जांच

Anu Sahu