लोहियां में एक बार फिर हुई निर्भया हैवानियत की शिकार, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 10:40 AM (IST)

लोहियां खास(मनजीत): लोहियां में एक बार फिर निर्भया हैवानियत की शिकार हुई है। एक कालोनी में पिछले दिनों एक युवक द्वारा 9 साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया। 

थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि अमनदीप कौर पत्नी संदीप कुमार ने पुलिस को बयान में कहा कि गत 16 मार्च को वह और उसका पति काम पर गए हुए थे। शाम के 4 बजे करीब उसकी सास दर्शना ने उसकी 9 साल की बेटी जो चौथी कक्षा में पढ़ती है, को दुकान से धागे की रील लाने के लिए भेजा था।

इसके बाद से बच्ची घर में सहमी-सहमी रहने लगी। 23 मार्च के दिन उसकी पड़ोसन ने उसे बताया कि उसने पिछले शनिवार को एक लड़के को उसकी बेटी को जबरदस्ती अपने घर ले जाते हुए देखा था। जब उसने बेटी को पूछा कि उस दिन क्या हुआ था तो उसने बताया कि उस दिन प्रदीप उसे अपने घर ले गया और 100 रुपए दिया तथा उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा।

वह चिल्लाने लगी तो उसने हाथ से मुंह दबा दिया और धमकी दी कि अगर इस बारे किसी को बताया तो उसके मम्मी-पापा को मार दिया जाएगा। थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि अमनदीप कौर के बयानों के आधार पर आरोपी प्रदीप पुत्र सुभाष कुमार वासी वार्ड नंबर 7 पर धारा 376, 506 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे कल अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 

swetha