नाबालिग मेड को डरा-धमका कर डेढ़ साल तक करता रहा दुष्कर्म, प्रापर्टी डीलर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 09:13 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): नाबालिग मेड को डरा-धमका कर डेढ़ साल से दुष्कर्म कर रहे प्रापर्टी डीलर विक्रांत भोपाल को थाना-1 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  थाना-1के ए.एस.आई. जगदीश कुमार ने बताया कि विक्रांत भोपाल पुत्र स्वर्ण भोपाल निवासी शांति विहार मकसूदां के घर काफी समय से एक महिला साफ-सफाई का काम करने आती थी। करीब पौने दो साल से वह अपने भाई की 14 साल की बेटी को भी साथ लेकर आ रही थी ताकि काम में हाथ बंटा सके।

आरोप है कि करीब डेढ़ साल पहले प्रापर्टी डीलर विक्रांत भोपाल ने नाबालिगा से अश£ील हरकतें कीं और उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डर के मारे नाबालिगा ने किसी को नहीं बताया तो विक्रांत का हौंसला बढ़ गया और वह उससे दुष्कर्म करने लगा। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह इतना डर गई थी कि किसी को बता नहीं सकी।

अब वह उसे काफी परेशान व ब्लैकमेल भी कर रहा था। सहमी युवती को देख उसके परिजनों ने प्यार से पूछा तो नाबालिगा ने सारी बात अपने परिजनों को बता दी। आरोपी प्रापर्टी डीलर के बारे जब पुलिस में शिकायत दी तो नाबालिगा के मैडीकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई जिसके बाद थाना-1 की पुलिस ने विक्रांत भोपाल के खिलाफ दुष्कर्म व डराने -धमकाने का केस दर्ज कर लिया। ए.एस.आई. जगदीश कुमार ने बताया कि विक्रांत भोपाल को अरैस्ट कर लिया गया जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश करने जेल भेज दिया गया है।

swetha