आईलैट्स कर रही लड़की के साथ जालंधर के युवक ने किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2019 - 09:22 AM (IST)

 सुल्तानपुर लोधी(धीर): माता-पिता को जान से मारने की धमकियां देने व दुष्कर्म करने के आरोप में थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने लड़की के बयानों के आधार पर एक लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंधी थाना प्रमुख सुल्तानपुर लोधी इंस्पैक्टर बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि एक लड़की ने पुलिस में दर्ज करवाए अपने बयान में कहा कि वह 12वीं कक्षा पास है और अब जालंधर में बस स्टैंड के नजदीक किसी आईलैट्स सैंटर से स्टडी कर रही है।

उसकी 10वीं में ही जालंधर के एक नौजवान अमृतपाल के साथ दोस्ती हो गई थी, जोकि कुछ समय बाद टूट गई थी, परंतु कुछ समय बाद अमृतपाल ने मेरे माता-पिता के फोन पर मुझे धमकी दी कि यदि मैंने उसके साथ बातचीत न की तो वह मेरे माता-पिता को जान से मार देगा।मैं उसकी धमकी से डर गई ओर मैंने उसको अपना नया फोन नंबर दे दिया। 2& अप्रैल, 2019 को उसने मुझे जालंधर बुलाया और किसी होटल में ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। एक महीने बाद 27 मई को उसने मुझे फोन कर धमकी दी कि मुझे गोल्ड व नकदी चाहिए।

इसके लिए जल्द मैं उसको जालंधर आकर मिलूं, नहीं तो वह मेरे माता-पिता को जान से मार देगा। वह अगले दिन 28 मई को उससे जालंधर के बस स्टैंड पर मिली और अपने घर से लाए 11 तोले सोना व 25 हजार रुपए नकदी उसको दे दी, फिर उसने मुझे अपनी पानी वाली बोतल में से पानी पिलाया। पानी पीने के बाद उसे कोई होश नहीं रही, जब 30 मई को मुझे होश आया तो मैंने अपने को सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी में उपचाराधीन पाया और देखा कि उसके माता-पिता उसके सामने हैं। थाना प्रमुख इंस्पैक्टर बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि लड़की के बयानों के आधार पर मैडीकल रिपोर्ट मिलने पर मामले की जांच कर रही महिला एस.आई. मनदीप कौर की ओर से उक्त नौजवान अमृतपाल सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी सलेमपुर, जिला जालंधर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vatika