2 बच्चें की मां को ब्लैकमेल कर दोस्त से भी करवाया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 09:11 AM (IST)

जालंधर: गढ़ा में 2 बच्चों की मां की न्यूड मूवी तैयार कर उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले फोटोग्राफर व उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस यह कह कर उसे थाने से लौटा देती है कि केस में दम ही नहीं है।

गढ़ा में एक कोठी की केयर-टेकर बन कर रह रही महिला ने बताया कि उसका पति विदेश में लेबर का काम करता है और गढ़ा में वह अपने 2 छोटे बच्चों के साथ रहती है। आरोप है कि कोठी के पास ही रहते फोटोग्राफर ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और बाद में उसकी न्यूड वीडियो बना ली। उस वीडियो को सोशल साइट में डालने की धमकी को लेकर उसने अपने दोस्त के साथ मिल कर कई बार दुष्कर्म किया। अब जब उसने पुलिस में शिकायत दी तो पुलिस कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

कई बार वह थाने भी जा चुकी है, लेकिन कोई पहुंच न होने के कारण पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है और हर बार यह कह कर वापस भेज देती है कि उसके केस में कोई दम नहीं है। उधर, थाना नं.-7 के प्रभारी नवीन पाल का कहना है उन्होंने कुछ समय पहले ही थाने का चार्ज संभाला है। महिला कभी भी उनके पास नहीं आई। महिला को थाने बुला कर उसकी सारी बात सुन कर जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

Vatika