घर के अंदर बने बंकर से अवैध शराब व नशीले पदार्थ बरामद

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 11:26 AM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): पुलिस ने एक घर पर छापामारी कर उसके अंदर बने बंकर में से लोकसभा चुनावों के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाली अवैध शराब की 40 पेटियां व अन्य नशीले पदार्थ बरामद कर तस्कर रमन कुमार और उसकी दोनों पत्नियों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।

डी.एस.पी. दविन्द्र अतरी ने बताया कि चौकी इंचार्ज सुखदेव सिंह को गुप्तचर ने सूचना दी की नजदीकी गांव छोकरा के रहने वाले एक तस्कर ने अपने घर के अंदर बंकर बनाकर उसमें अवैध शराब और नशीले पदार्थ छुपा कर रखे हुए हैं। सूचना मिलते ही सुखदेव सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ तस्कर रमन कुमार के घर को घेर कर जब सर्च की तो आधे घंटे बाद पुलिस को घर के शौचालय के पास बना बंकर मिला।

पुलिस पार्टी जब तहखाने के नीचे उतरी तो वहां पर अवैध शराब, 100 के करीब नशे के इंजैक्शन और 80 खाली डिब्बे मिले जिनमें शराब भर कर बेची जानी थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रमन कुमार मुन्ना पुत्र हैरी सिंह वासी गांव छोकरा को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो पता चला कि रमन की 2 शादियां हुई हैं और उसकी दोनों पत्नियां उसके धंधे में साथ देती हैं। रमन की पहली शादी सरबजीत कौर से हुई थी। तस्करी के धंधे में किसी बात को लेकर उसकी उसके साथ अनबन हो गई तो वह अपने मायके घर चली गई। पहली पत्नी के जाने के बाद रमन ने परमजीत कौर के साथ दूसरी शादी कर उसे भी अपने तस्करी के धंधे में शामिल कर लिया। 

Vatika