गलत ढंग से लगे साइन बोर्ड उतार कर रिपेयरिंग के लिए भेजे, लगाने के लिए स्थान चुने

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 12:45 PM (IST)

जालंधर(वरुण): हाईवे पर सड़क हादसे रोकने और अमृतसर की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को सिटी में घुसने से रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने हाईवे पर साइन बोर्ड लगवाने का काम शुरू करवा दिया है। पंजाब केसरी द्वारा हाईवे पर छोटे व गलत ढंग से लगे साइन बोर्ड के कारण धुंध में एक्सीडैंट होने का अंदेशा जताया था, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने हाईवे का दौरा किया। 

ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक गगनेश कुमार शर्मा व ए.सी.पी. ट्रैफिक हरबिंद्र भल्ला ने अपनी टीम के साथ पी.ए.पी. चौक से दकोहा व पी.ए.पी. चौक पर चौगिट्टी चौक तक जाकर साइन बोर्ड के प्वाइंट चुने। इसके बाद पुलिस ने पी.ए.पी. चौक पर जो साइन बोर्ड लगे थे, उन्हें वहां से हटा दिया। उक्त साइन बोर्ड रिपेयर करके अब हाईवे पर लगाए जाएंगे। ए.डी.सी.पी. ने कहा कि एक साइन बोर्ड दकोहा फाटक के पास लगाया जाएगा ताकि अमृतसर की तरफ जाने वाला ट्रैफिक दकोहा की तरफ से ही रामा मंडी फ्लाईओवर चढ़ जाए जबकि सिटी की ओर जाने वाला ट्रैफिक सर्विस लेन पर ही रहे।

इसके अलावा एक साइन बोर्ड भूर मंडी में लगाया जाएगा ताकि दकोहा की तरफ से अगर कोई सिटी जाने वाला वाहन फ्लाईओवर चढ़ भी गया तो वह भूर मंडी से सर्विस लेन पर आसानी से आ जाए। उन्होंने कहा कि दो साइन बोर्ड जालंधर-अमृतसर हाईवे पर लगाए जाएंगे।

अभी तक पी.ए.पी. चौक पर नहीं लगाई गई लाइटें
ट्रैफिक पुलिस द्वारा कई बार निगम को लैटर लिखे जाने के बावजूद पी.ए.पी. चौक पर लोगों की सहू्लियत के लिए लाइट्स का प्रबंध नहीं किया गया है। करीब एक माह बीत जाने के बाद भी लोगों को शाम के समय अंधेरे में खड़ा होना पड़ रहा है। धुंध के मौसम में लोगों को और भी परेशानी होगी।

 

Edited By

Sunita sarangal