कोरोना वायरस के संदिग्ध 14 रोगियों की रिपोर्ट आई नैगेटिव, 22 नए सैम्पल भेजे

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 09:03 AM (IST)

जालंधर(रत्ता): विश्व भर में कोरोना वायरस को लेकर इस वक्त जहां दहशत फैली हुई है वहीं जालंधरवासियों के लिए रविवार का दिन शुभ रहा। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल में दाखिल कोरोना वायरस के जिन संदिग्ध रोगियों के सैम्पल लैबोरेटरी जांच के लिए भेजे गए थे, उनमें से रविवार को 14 रोगियों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है जबकि कुछ की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सिविल अस्पताल में नए दाखिल हुए कोरोना वायरस के संदिग्ध 22 रोगियों के सैम्पल लैबोरेटरी में जांच हेतु भेजे गए हैं। इनकी रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि ये रोगी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं या नहीं।


कोरोना वायरस संक्रमित महिला के पारिवारिक सदस्यों की रिपोर्ट भी नैगेटिव
विगत दिवस निजात्म नगर निवासी जिस महिला को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई थी, उस महिला के सभी पारिवारिक सदस्यों की कोरोना वायरस की रिपोर्ट नैगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।

सिविल में दाखिल हैं 4 पॉजीटिव और 42 संदिग्ध रोगी
सिविल अस्पताल में दाखिल जिन रोगियों की रविवार को रिपोर्ट नैगेटिव आई उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। विभाग के अधिकारियों के मुताबिक सिविल अस्पताल में इस वक्त कोरोना वायरस के 4 पॉजीटिव तथा 42 संदिग्ध रोगी दाखिल हैं और पॉजीटिव रोगियों के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। 

Vatika