खाने की डिलीवरी देने जा रहे 26 वर्षीय युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 08:16 AM (IST)

जालंधर(महेश): लद्देवाली यूनिवर्सिटी रोड पर संगम विहार के नजदीक सोमवार दोपहर को 1.30 बजे हुए एक दर्दनाक हादसे में सुंदर नगर ढिलवां निवासी तरजिन्द्र कुमार उर्फ हैप्पी पुत्र चमन लाल की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक 26 साल का मृतक हैप्पी यूनिवर्सिटी रोड पर ही गिन्नी विक्क रैस्टोरैंट में सप्लाई का काम करता था। आज वह सुबह 11 बजे के बाद ही घर से काम के लिए निकला था। मां के मुताबिक वह अपनी भाभी की दवाई लेने के लिए गया हुआ था, जिसके चलते उसे आज काम पर जाने में देरी हो गई। हैप्पी दोपहर को एक बजे के बाद खाने की डिलीवरी देने के लिए बाइक पर जा रहा था। कुछ दूरी पर पहुंचा तो वहां से निकल रही कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल होकर सड़क के बीच गिर गया। उसे उठाकर रामा मंडी केे जौहल अस्पताल में लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक करार दे दिया।

हैप्पी की मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे क्षेत्र के पार्षद मनदीप कुमार जस्सल ने हादसे की जानकारी कमिश्नरेट पुलिस को दी, जिसके बाद थाना रामा मंडी से ए.एस.आई. नारायण गौड़ वहां पहुंच गए और मामले की जांच शुरू की।पार्षद जस्सल ने पुलिस से कहा कि मौके से भागे आरोपी को तुरंत पकड़ा जाए और उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे कड़ी सजा दी जाए। मृतक हैप्पी के पिता चमन लाल की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी। घर में काफी गरीबी होने के कारण हैप्पी केे 2 बड़े भाई कर्जा उठाकर विदेश गए हुए हैं। उन्हें भी हैप्पी की मौत की सूचना दे दी गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले ही वे विदेश गए हैं, जिसके चलते वह शायद छोटे भाई के अंतिम संस्कार भी शामिल न हो सकें।

बेसुध होकर मां अस्पताल में गिरी
सबसे छोटे बेटे तरजिन्द्र कुमार हैप्पी की मौत की खबर सुनते ही मां जसविन्द्र कौर बेसुध होकर अस्पताल में गिर पड़ी, जिसे वहां पहुंचे और रिश्तेदारों ने संभाला और पानी पिलाया। हैप्पी की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही ही चुकी थी लेकिन विधवा मां की हालत को देखते हुए उसे इस संबंध में रिश्तेदार बताने से घबराते थे। अस्पताल में ही बेटे के शव के पास विलाप कर रही मां ने कहा कि उसके दो बेटे रोजी-रोटी कमाने के चक्कर में पहले ही बड़ी मुश्किल से विदेश गए हैं और यहां उसका सहारा सिर्फ हैप्पी ही था। उसे भी परमात्मा ने अपने पास बुला लिया। उसे अपनेे बेटे की मौत पर विश्वास नहीं हो रहा था।

फरार आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
जांच अधिकारी नारायण गौड़ ने कहा है कि तरजिन्द्र कुमार हैप्पी की मौत के जिम्मेदार फरार कार चालक के खिलाफ थाना रामा मंडी में आई.पी.सी. की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। उसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस हादसे वाली जगह के आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। मृतक हैप्पी के शव को सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

Anjna