2 कारों में जबरदस्त टक्कर के बाद साइकिल सवार की मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 05:01 PM (IST)

आदमपुर (दिलबागी, चांद): आदमपुर-अलावलपुर रोड पर देर रात दो कारों की आमने-सामने टक्कर होने के बाद एक गाड़ी साइकिल सवार पर जा चढ़ी जिस कारण साइकिल सवार नौजवान की मौत हो गई और दोनों गाड़ियों में सवार दो व्यक्ति जख्मी हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फार्चूनर गाड़ी अलावलपुर से आदमपुर की ओर आ रही थी। आदमपुर के पास सामने से आ रही इनोवा गाड़ी के साथ उसकी टक्कर हो गई। गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के बाद गाड़ी एक साइकिल सवार पर चढ़ गई और उसको बुरी तरह कुचल दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान तरुनम चंदन उर्फ बिट्टू पुत्र महिंदर नाथ निवासी रेलवे रोड आदमपुर के तौर पर हुई है। 



इस हादसे के दौरान इनोवा गाड़ी का ड्राइवर तरसेम लाल पुत्र फकीर चंद निवासी महिंमदपुर गंभीर रुप से जख्मी हो गया जिसको आदमपुर के एक निजी अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत को गंभीर बताते हुए उसको जालंधर के अस्पताल भेज दिया गया। जबकि फार्चूनर गाड़ी में सवार तरलोचन सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी अलावलपुर भी बुरी तरह जख्मी हो गया। 

आदमपुर थाना प्रमुखी सरबजीत सिंह ने बताया कि हादसे के शिकार हुए तरुनम चंदन की लाश को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर लाश वारिसों के हवाले कर दी है और घटना के संबंधी केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Mohit