जेल से जमानत पर आकर चोरी और लूटपाट की वारदातें करने वाले धरे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 08:28 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): थाना नं. 6 की पुलिस ने चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 2 सदस्यों कमल उर्फ रिंकू निवासी फोलड़ीवाल और साहिल उर्फ सिम्मी निवासी गांव दयालपुरा, करतारपुर को काबू किया है। दोनों आरोपी जेल से जमानत पर आकर लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

सब इंस्पैक्टर अश्विनी कुमार नंदा ने बताया कि ए.एस.आई. प्रवीण कुमार, हैड कांस्टेबल सुनीत एरी, रणजीत पाल व सचिन शर्मा ने निक्कू पार्क के पास नाकाबंदी की हुई थी तो उक्त आरोपी एक्टिवा पर आए जिन्हें पुलिस ने शक के आधार पर रोक कर जांच की तो एक्टिवा पर लगा नं. (पी.बी. 08 बी.एस. 8838) जाली पाया गया। इस पर दोनों आरोपियों को काबू कर जांच की गई तो पता चला कि इनके खिलाफ काफी केस दर्ज हैं।

आरोपी कमल अलग-अलग थानों में चोरी और लूटपाट के केसों में नामजद है। कमल ने जांच में बताया कि वह जेल से 10 अप्रैल को ही जमानत पर आया है। वहीं दूसरी ओर साहिल ने बताया कि उसने 21 जनवरी को गुरुद्वारा सिंह सभा के बाहर से एक मोबाइल फोन लूटा था जो पुलिस ने बरामद कर लिया है। साहिल ने अब तक लूट की 5 वारदातें करनी कबूली हैं। सब इंस्पैक्टर नंदा के मुताबिक दोनों आरोपियों से काफी सामान बरामदगी की उम्मीद है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन का रिमांड हासिल किया है।

Anjna