लुटेरों का आंतक, रेलवे कर्मी पर तेजधार हथियारों से हमला कर बैग व मोबाइल लूटा

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 07:03 PM (IST)

जालंधर (सुधीर): स्थानीय दमोरिया पुल के पास बेखौफ लुटेरों ने डयूटी खत्म करके घर जा रहे एक रेलवे कर्मी पर तेज धार हथियारों से हमला कर उसके हाथ से उसका बैग व मोबाइल लूट लिया गटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गया। जबकि रेलवे कर्मी गंभीर अवस्था में घायल होकर जमीन पर नीचे गिर गया। जिसके बाद आस पास के लोगों ने उसे उपचार हेतु निजी अस्पताल भर्ती करवाया। लुटेरों के हमले से रेलवे कर्मी के सिर की हडी फरैक्टर हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे व मामले की जांच की। मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है बुलंदपुर निवासी मनोहर लाल रेलवे में नौकरी करता है व रात को डयूटी शिफ्ट पूरी करने के बाद वह आज प्रात: वह रोजाना की तरह घर जा रहे थे दमोरिया पुल के पास वह आटो पकडने लिए रुके इतने में पीछे से आए लुटेरों ने उन पर तेद धार हथियारों से हमला कर उनके हाथ से बैग व मोबाइल छीन लिया जबकि बैग में नकदी नहीं बल्कि एक लोई व अन्य कुछ दस्तावेज थे।
क्या कहते है पुलिस अधिकारी ए.डी.सी.पी सिटी 1 परमिंद्र सिंह भंडाल ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है व पुलिस जल्द ही लुटेरों को काबू कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News