अर्बन एस्टेट में नकली पिस्तौल दिखाकर पैट्रोल पंप लूटने की कोशिश, 2 लुटेरे काबू

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 09:17 AM (IST)

जालंधर(वरुण): बाइक सवार 2 लुटेरों ने नकली पिस्तौल दिखा कर अर्बन एस्टेट फेज-1 में गंदे नाले के नजदीक स्थित पैट्रोल पंप को लूटने की कोशिश की। लुटेरों ने एक कारिंदे के हाथ पर तेजधार हथियार मार कर उससे पैसों वाला बैग भी छीन लिया, लेकिन स्टाफ के सदस्यों ने दोनों लुटेरों को काबू कर लिया और उन्हें पुलिस हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

थाना-7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि वीरवार को दिन-दिहाड़े बाइक सवार 2 लुटेरे अर्बन एस्टेट फेज-1 में स्थित गंदे नाले के पास स्थित पैट्रोल पंप में पैट्रोल डलवाने के लिए आए थे। इसी दौरान बाइक के पीछे बैठे लुटेरे ने पिस्तौल निकाल कर एक कारिंदे पर तान दी और उसकी बाजू पर तेजधार हथियार मार कर पैसों वाला बैग छीन लिया। जैसे ही पंप में काम करने वालों को भनक लगी कि पिस्तौल नकली है तो सभी ने एक साथ लुटेरों पर अटैक कर दिया और दोनों को काबू करके पैसों वाला बैग वापस छीन लिया। पंप के मालिक गुरमुख सिंह ने तुरंत पुलिस को सूचना दी तो कुछ ही समय बाद थाना-7 की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों लुटेरों को काबू कर लिया और उनका बाइक भी कब्जे में ले लिया।

तेजधार हथियार लगने से घायल हुए पंप में काम करने वाले विक्टर निवासी बूटा पिंड को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इंस्पै. नवीन पाल का कहना है कि बैग में 70 हजार रुपए थे जो बरामद कर लिए हैं। आरोपियों की पहचान परमजीत सिंह पम्मा पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी बाबा जीवन सिंह नगर धीना व कुलविन्द्र सिंह उर्फ काला पुत्र प्रताप सिंह निवासी कपूरथला के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ धारा 392,&07 अधीन केस दर्ज करके  गिरफ्तारी दिखा दी गई है। शुक्रवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। 

Vatika