रात को मैकेनिक को बेसबैट से मारपीट कर लूटी नकदी

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 11:51 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने 2 स्नैचरों को काबू किया है जिनसे एक एक्टिवा (नं. पी.बी. 08 सी.क्यू. 2340) और 11 हजार रुपए नकदी और एक मोबाइल फोन, बेसबैट बरामद हुए हैं। आरोपी बस्ती पीरदाद का रहने वाला सुमित कुमार उर्फ सोनू व यू.पी. का रहने वाला अब्दुल उर्फ राजू है। दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एस.एच.ओ. जीवन सिंह ने बताया कि 20 मार्च की रात करीब 11.15 बजे मॉडल हाऊस का रहने वाला जसप्रीत सिंह अपनी मैकेनिक की दुकान बंद करके वापस घर की ओर जा रहा था कि इतने में रास्ते में पीछे से तेज रफ्तार में एक्टिवा पर आए 2 नौजवानों ने उसे रोक कर मारपीट की और उससे नकदी समेत मोबाइल छीन फरार हो गए जिसके बाद केस दर्ज कर जांच शुरू की तो सी.सी.टी.वी. कैमरे और टैक्नीकल मदद से दोनों आरोपियों को उनके घर से ही पकड़ लिया गया जिनसे लूटे गए मोबाइल फोन व लूटी गई नकदी भी बरामद हो गई।

आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी सुमित पर 3 केस दर्ज हैं, जबकि यू.पी. के रहने वाले राजू पर कोई केस दर्ज नहीं है। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। 

Punjab Kesari