पुलिस लाइन मेन गेट के बाहर इंस्पैक्टर की पत्नी व बेटी को लूटा

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 10:32 AM (IST)

जालंधर(महेश): पुलिस लाइन के मेन गेट के बाहर रात 9.45 बजे पंजाब पुलिस के ही एक इंस्पैक्टर की पत्नी व बेटी से पर्स छीन लिए जाने का मामला सामने आया है। उक्त वारदात बारे सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना नई बारादरी के ए.एस.आई. सिकंदर सिंह को पुलिस लाइन के क्वार्टरों में रहती पीड़ित महिला बलविन्द्र कौर पत्नी इंस्पैक्टर हरदेवप्रीत सिंह ने बताया कि वह अपनी बेटी नवीनप्रीत कौर जो कि लॉ की अंतिम साल की छात्रा है, के साथ एक्टिवा पर लाडोवाली रोड की तरफ से घर आ रही थी।

जब वे पुलिस लाइन के मेन गेट से अंदर जाने लगीं तो पीछे से सप्लैंडर मोटरसाइकिल पर आए एक युवक ने उसके हाथ में पकड़ा हुआ पर्स छीन लिया और तेज-रफ्तार बाइक लेकर वहां से फरार हो गया। जांच अधिकारी सिकंदर सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला बलविन्द्र कौर की बेटी नवीनप्रीत कौर एक्टिवा चला रही थी। बलविन्द्र कौर ने बताया कि पर्स में 5 हजार रुपए की नकदी, ए.टी.एम. कार्ड व वीवो कंपनी के मोबाइल के अलावा अन्य जरूरी कागजात थे।

जांच अधिकारी ने कहा है कि पुलिस ने पीड़ित मां-बेटी के बयानों पर थाना नई बारादरी में आई.पी.सी. की धारा 379-बी के तहत केस दर्ज कर लिया है। पता चला है कि पीड़ित महिला के पति हरदेवप्रीत सिंह मोगा क्षेत्र में बाघापुराना के थाना प्रभारी नियुक्त हैं। पुलिस को बलविन्द्र कौर ने कहा है कि वह लुटेरे की बाइक का नम्बर तो नहीं देख सकी। इतना जरूर है कि अगर वह सामने आए तो उसे वह पहचान सकती है।

Vatika