लड़की ने इशारा कर रोका और लूट लिए 1.45 लाख व मोटरसाइकिल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 11:46 AM (IST)

जालंधर(रमन, माही): जालंधर-पठानकोट रोड पर स्थित जे.सी. कोल्ड स्टोर व टिंडा वाला वेहड़ा मैरिज पैलेस के सामने से हथियार की नोक पर मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों व एक लड़की ने एक मोटरसाइकिल सवार कारपेंटर से 1 लाख 45 हजार रुपए की नकदी व उसका मोटरसाइकिल छीन लिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित कुलदीप सिंह पुत्र भजन सिंह निवासी लाहदड़ां थाना भोगपुर ने बताया कि वह पेंट स्टोर वाले को पेमैंट देने के लिए अपने मोटरसाइकिल पर भोगपुर से जालंधर की तरफ जा रहा था। जब वह बल्लां सरमस्त अड्डे से थोड़ा आगे रायपुर अड्डे के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार उसके आगे आकर खड़े हो गए। मोटरसाइकिल सवार युवकों के साथ एक लड़की भी थी जिसने रुकने का इशारा किया।

जैसे ही वह रुका तो लड़की ने जबरदस्ती करते हुए उससे 1 लाख 45 हजार रुपए की नकदी व उसका मोटरसाइकिल छीन लिया व मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने इस संबंधी थाना मकसूदां पुलिस को सूचित किया जिस पर एस.एच.ओ. व पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई। वहीं थाना मकसूदां के एस.एच.ओ. ने मामले को संदिग्ध बताया है और कहा कि जांच के बाद ही सारी सच्चाई का पता चलेगा।

Vatika