कर्ज के चलते रची थी पैसे लुटने की साजिश, जांच में हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 10:50 AM (IST)

जालंधर(रामन/माही): बीते दिनों एक नौजवान की ओर से पुलिस को लूट की दी गई सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना मकसूदां के प्रभारी रमनदीप सिंह ने अपनी सूझबूझ के साथ 12 घंटों के अंदर मामला सुलझा लिया है।

बीते दिनों पठानकोट रोड पर कुलदीप सिंह पुत्र भजन सिंह निवासी गांव लांधरा थाना भोगपुर ने थाना मकसूदां की पुलिस को सूचना दी थी कि उससे बल्लां अड्डे से कुछ दूरी पर स्थित टिंडा वाला खूह के नजदीक नकाबपोश औरत और मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति तेजधार हथियार की नोक पर 145001 कैश और मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गए हैं।थाना मकसूदां के प्रभारी रमनदीप सिंह ने बताया कि इस केस में जब सी.सी.टी.वी. की फुटेज देखी गई तो लूटपाट करने वाली किसी औरत और व्यक्तियों की फोटो नजर नहीं आई। वहीं जांच में पता चला कि उक्त व्यक्ति पर लोगों का कर्ज है, उसने यह ड्रामा इसलिए रचा कि वह कर्ज से बच सके।

थाना मकसूदां के प्रभारी रमनदीप सिंह ने बताया कि उसने अपना मोटरसाइकिल टांडा बस स्टैंड पर खड़ा किया हुआ था जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी रमनदीप ने कहा कि झूठी शिकायत और पुलिस को गुमराह करने पर आरोपी के खिलाफ पर्चा दर्ज हो सकता है लेकिन उसकी मजबूरी को देखते हुए पुलिस उसे वाॄनग देकर भी छोड़ सकती है।

Vatika