नौसरबाज दम्पति ने चुराई ज्लैवर की दुकान से सोने की बालियां

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 11:35 AM (IST)

नकोदर(रजनीश): चरसी बाजार नजदीक बड़ा चौक में स्थित ज्वैलर की दुकान पर सोने के आभूषण खरीदने आए नौसरबाज दम्पति ने दुकानदार को बातों में लगा कर सोने की बालियों का जोड़ चुरा लिया व पकड़े जाने पर लिखित माफी मांगकर जान छुड़ाई।

जानकारी देते हुए दीपिका ज्वैलर्स के मालिक राज कुमार ने बताया कि शाम 4.30 बजे के करीब उनकी दुकान पर आए दम्पति ने सोने की बालियां दिखाने को कहा। जब उनको सोने की बालियां दिखानी शुरू की तो नौसरबाज महिला ने दुकानदार राज कुमार को बातों में लगाते हुए और वैरायटी दिखाने को कहा। महिला के साथ आए उसके पति ने मौका देखकर बालियों के 2 जोड़े चुराकर मुंह में रख लिए और बाद में कहने लगा कि बालियां पसंद नहीं आई।

जब दुकानदार ने सामान चैक किया तो डिब्बे से बालियों के 2 जोड़े गायब मिले। दुकानदार ने जब कहा कि आपने उनके 2 जोड़े बालियां चुरा ली हैं। पहले तो उक्त दम्पति मानने को तैयार नहीं हुआ। दुकानदार द्वारा दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की रिकाॄडग चैक किए जाने पर नौसरबाज दम्पति ने चोरी की बात कबूल कर ली। दुकान के मालिक ने सर्राफा एसो. के पदाधिकारियों को अपनी दुकान पर बुलाया और उनकी हाजिरी में उस व्यक्ति ने मुंह में रखी बालियों को दुकानदारों को लौटा दिया। दम्पति की ओर  से गलती मान लेने पर मामला शांत हुआ। 

Vatika