पॉल इलैक्ट्रोनिक में तड़के 4.30 बजे घुसे चोर, CCTV में हुए कैद

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 11:12 AM (IST)

जालंधर(वरुण): बुधवार तड़के 4.30 बजे मारुती कार में सवार 3 चोर घास मंडी चौक स्थित पॉल इलैक्ट्रोनिक शोरूम में घुसकर मात्र 24 मिनट में 4 एल.सी.डी. व 40 हजार रुपए  चुरा कर फरार हो गए।  वारदात करने के लिए 2 चोर शोरूम के अंदर घुसे जबकि एक चोर कार में ही बैठा रहा। वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद  है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना भार्गव की पुलिस ने जांच शुरू कर दी । 

शोरूम मालिक इंद्रजीत सिंह निवासी काला सिंघा रोड ने बताया कि सुबह 5.45 बजे उन्हें किसी दुकानदार का फोन आया कि शोरूम का शटर उठा हुआ है। वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो उन्होंने शटर के कुंडे उखाड़े पाए। चोर शोरूम से 80 हजार की  4 एल.सी.डी., गल्ले में पड़े 40 हजार रुपए व एक मोबाइल चुराकर फरार हो चुके थे। इंद्रजीत ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया।  

मौके पर पहुंची थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने जांच शुरू कर दी । पुलिस ने जब सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए तो चोर कैमरे में कैद पाए। गौरतलब है कि पंजाब के बुधवार के संस्करण में शहर में रात के समय पुखता सुरक्षा प्रबंध न होने की खबर प्रकाशित की गई थी। इस लापरवाही के चलते लोगों का सामान चुराने में चोरों को खुला रास्ता मिल रहा है व वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही।

Vatika