खेतों में काम करने जा रहे व्यक्ति से मोबाइल लूटने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 12:30 PM (IST)

जालंधर (रमन, माही): थाना मकसूदां की पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में एक आरोपी को काबू किया है जबकि उसके 2 साथी फरार हैं जिन्हें पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान कंवलजीत सिं  ह पुत्र सुरिन्द्र सिं  ह निवासी प्रीत नगर के रूप में हुई है।

थाना मकसूदां के प्रभारी रमनदीप सिंह ने बताया कि 26 जून को थाने में शिकायत आई थी कि 3 मोटरसाइकिल सवार युवकों ने खेतों में काम करने जा रहे मजदूर मनोज सिंह वासी गांव गुजरां को रोककर उसके सिर पर हमला किया और मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे। ए.एस.आई. कुलवीर सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर लुटेरों के एक साथी कंवलजीत सिंह वासी प्रीत नगर को पठानकोट रोड से गिरफ्तार कर लिया व लूटा हुआ मोबाइल तथा हाथ में पहना हुआ कड़ा भी बरामद कर लिया है जिसने हमला कर मनोज को घायल किया था।

पकड़े गए आरोपी से मोटरसाइकिल चलाने वाले उसके फरार साथी सुधीर निवासी बोलीना व तीसरे साथी की जानकारी हेतु पूछताछ जारी है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए कंवलजीत सिंह से प्रैस का एक आई. कार्ड बरामद हुआ है जिस पर टी.वी. कैमरामैन लिखा हुआ है। उसका पिता मोहल्ले का प्रधान भी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vatika