लम्मा पिंड चौक के पास गन प्वाइंट पर लूटी आई-20 कार

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 12:32 PM (IST)

जालंधर (महेश): लम्मा पिंड चौक के नजदीक इंडियन ऑयल डिपो सुच्ची पिंड को जाते मार्ग पर रात 10.10 बजे गन प्वाइंट पर सफेद रंग की आई-20 कार लूट लिए जाने का मामला सामने आया है। लुटेरों का शिकार हुआ गुरप्रीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी मोहन विहार (बेअंत नगर) लद्देवाली, जालंधर फगवाड़ा स्थित एक प्राइवेट बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के तौर पर नौकरी करता है। उसने बताया कि वह रात को अपनी कार में घर की तरफ जा रहा था।

रास्ते में अचानक जब कार से कोई आवाज आने लगी तो उसने कार रोक ली। इसी दौरान काले रंग की अन्य आई-20 कार उसकी कार के आगे आकर खड़ी हो गई। उसमें सवार 3 लोग कार से बाहर आए और उसकी कार की खिड़की के पास आकर कहने लगे कि वह अपनी कार से बाहर आ जाए। जब उसने इंकार किया तो उनमें से एक ने पिस्तौल निकाली और उसे गोली मार देने की धमकी देते हुए बाहर आने को कहा। उसने अपनी जान खतरे में देखते हुए कार से नीचे उतरना ही बेहतर समझा।

लुटेरों ने उसे भी अपने साथ ले जाने की काफी कोशिश की लेकिन वह अपनी होशियारी से बच गया। इतने में लुटेरे दोनों कारों में सवार होकर वहां से फरार गए।संबंधित पुलिस स्टेशन रामा मंडी (सूर्या एन्क्लेव) को सूचित किया गया तो पहले एस.एच.ओ. रूपिन्द्र सिंह पुलिस फोर्स समेत वहां पहुंच गए और उनके  बाद अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर आ गए। पुलिस ने पीड़ित के बयानों पर थाना रामा मंडी में 392 आई.पी.सी. और आम्र्ड एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस देर रात तक लुटेरों तक पहुंचने का प्रयास करती रही लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। 

Vatika