चोरों ने एक ही रात में 3 मैडीकल स्टोरों के तोड़े शटर

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 10:25 AM (IST)

जालंधर(महेश): कमिश्नरेट के थाना रामा मंडी के क्षेत्र को चोरों ने लगातार अपना निशाना बनाया हुआ है, जिसके चलते लोगों में काफी दहशत देखने को मिल रही है और वे सहमे हुए हैं। शनिवार की रात को चोरों ने रामा मंडी और ढिलवां रोड पर & मैडीकल स्टोरों के शटर तोड़कर हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। जहां यह वारदातें हुई हैं, उसके नजदीक ही ढिलवां चौक में अक्सर पुलिस का नाका भी रहता है। साफ पता चलता है कि चोरों ने पुलिस से बेखौफ होकर वारदातें की हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक किसी भी दुकान से कोई मैडीसन चोरी नहीं हुई है। एक दुकान से चोर नकदी के साथ परफ्यूम की सभी शीशियां भी उठाकर ले गए। रामा मंडी बाजार में होशियारपुर रोड पर दवाइयों की दुकान करते रविन्द्र सिंह पुत्र हरि चंद निवासी न्यू जोगिन्द्र नगर रामा मंडी ने बताया कि वह रोज की तरह रात को अपनी दुकान को तालेे लगाकर गया था। आज सुबह 5.15 बजे उसके मामा ने सैर करते हुए देेखा कि उसकी दुकान का शटर उठा हुआ था। मामा के सूचित करने पर वह दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दवाइयां बिखरी पड़ी थीं और गल्ले से करीब 5 हजार रुपए की नकदी गायब थी। इसी तरह ढिलवां रोड पर संधू डेयरी के नजदीक मैडीकल स्टोर चलाते नितिन कुमार शर्मा पुत्र इंद्रमोहन शर्मा निवासी गली नं. 9 बाबा बुड्ढा जी नगर रामा मंडी ने बताया कि किसी राहगीर ने उन्हें सुबह 8.20 बजे फोन पर बताया कि उनकी दुकान का शटर टूटा पड़ा है, जिससे लगता है कि चोरी की वारदात हुई है। 

नितिन ने कहा कि जब वह वहां पर आया तो पता चला कि चोर काऊंटर के साथ लगे 3 ताले तोड़कर 3500 से 4 हजार रुपए की नकदी ले गए हैं। तीसरी चोरी दशमेश नगर निवासी जोगिन्द्र पाल पुत्र चरण दास की दुकान अशोक मैडीकल स्टोर पर हुई जो कि ढिलवां चौक के नजदीक ही स्थित है। यहां से चोर 5-6 हजार रुपए की नकदी के अलावा परफ्यूम की सभी शीशियां चोरी कर ले गए। जोगन्द्र पाल ने बताया कि उसका बेटा अशोक जब सुबह दुकान पर आया तो शटर के ताले टूटे देख हक्का-बक्का रह गया। तीनों वारदातों को लेकर मौके पर पहुंच कर थाना रामा मंडी की पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी और आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही थी। समाचार लिखे जानेे तक चोरों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा था। इस संबंध में नंगल शामा पुलिस चौकी के प्रभारी एस.आई. रविन्द्र कुमार व एस.एच.ओ. रामा मंडी रूपिन्द्र सिंह से बात नहीं हो सकी। यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस देर शाम को इन वारदातों को लेकर केस दर्ज करने की तैयारी में थी लेकिन अधिकारिक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।
 

Vatika