पिस्तौल के बल पर व्यापारी और उसके बेटे से 2 लाख रुपए लूटे

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 01:11 PM (IST)

जालंधरः शहर में चोर-लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि लुटेरे आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार देर रात कार सवार नकाबपोश लुटेरों ने लाजपत नगर में एक व्यापारी और उसके बेटे से मोबाइल फोन, पर्स व 2 लाख रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गए। 

सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर जी.पी.एस. भुल्लर, ए.डी.सी.पी. भंडाल, ए.सी.पी. सतिन्द्र कुमार व थाना-4 की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। थाना-4 के ए.एस.आई. बसंत सिंह ने कहा कि व्यापारी हरीश कुमार पुत्र सुदेश कुमार निवासी लाजपत नगर ने बताया कि उसका पुरानी कचहरी के पास आर.सी.एम.पी. क्रॉकरी का शोरूम है। 

धनतेरस वाले दिन देर रात तक दुकान खुली थी और जैसे ही दुकान बंद कर रात 2 बजे के करीब अपने घर के पास पहुंचे तो देखा कि घर के सामने एक डस्टर कार खड़ी थी जिसमें करीब 5 अज्ञात लोग बैठे थे। जैसे ही वह गाड़ी से बाहर निकला तो कार में से निकले 2 युवकों ने उसे पिस्तौल के निशाने पर ले लिया और 2 युवकों ने उसके बेटे को पकड़ लिया, जिन्होंने उन दोनों के पर्स व मोबाइल फोन निकाल लिए और गाड़ी के पीछे पड़े बैग से करीब 2 लाख रुपए निकाल कर फरार हो गए। 

आधी सेल शाम को घर रख दी थी
व्यापारी ने बताया की काम ज्यादा होने की वजह से उन्होंने आधी सेल शाम के समय पहले ही घर पर रख दी थी। यह सिर्फ कुछ घंटों की कमाई थी, जिसे लेकर वह घर आ रहे थे। मगर लुटेरों को इस बात की जानकारी नहीं थी जिस वजह से बाकी नकदी बच गई। दीवाली पर ’यादा बिक्री होने की बात सोच कर लुटेरे उनके पीछे दुकान से ही लग गए थे और मौका देखते ही उन्होंने लूटपाट की।

Vatika