दिन-दिहाड़े हुई 2.50 लाख की चोरी, कैमरे खंगाल रही पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 11:48 AM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना अधीन पड़ते गांव टांडा कालिया में माछीवाड़ा ब्लाक पंचायत दफ्तर में तैनात पंचायत सचिव केवल सिंह के घर दिन-दिहाड़े चोरों ने 2.50 लाख रुपए की चोरी कर ली। पुलिस ने इस घटना के संबंध में आस-पास लगे कैमरे खंगालने के साथ-साथ जांच जारी कर दी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचायत सचिव केवल सिंह अपनी पत्नी समेत हजूर साहिब में धार्मिक स्थानों के दर्शन करने के लिए गया हुआ था और उसके घर पर बहू और लड़की ही मौजूद थे। यह दोनों महिलाएं माछीवाड़ा स्कूल के समारोह में शमूलियत करने आईं तो चोरों ने दिन-दिहाड़े घर के ताले तोड़ कर सभी सामान को बिखेर कर और अलमारी में पड़े 2.50 लाख रुपए नकदी चोरी करके ले गए। घर में कुछ सोने का सामान भी पड़ा था परंतु वह चोरों की नजर न पड़ा जिस कारण सोने का बचाव हो गया। चोरी की घटना माछीवाड़ा पुलिस को दी गई, जिससे उन्होंने मौके पर आ कर घर का जायजा भी लिया। पुलिस द्वारा गांव में कुछ घरों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच भी की गई।

फिलहाल चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस संबंध में जब केस से संबंधित आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घर के आसपास लगे कैमरों को खंगाला जा रहा है। इसमें जो शक्की व्यक्ति आएंगे, उनका पता लगाया जाएगा। अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। पुलिस की कोशिश है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाए।

Vatika