जालंधर के सुनियारा बाजार में दिनदहाड़े लूट, आंखों में मिर्ची डाल किया कांड

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 09:41 AM (IST)

जालंधर: हनुमान चौक के पास सुनियारा बाजार में शुक्रवार सुबह 3 नौसरबाजों ने दुकान पर काम करने वाले नौकर से 60 से 70 ग्राम सोना लूट लिया। जिसके बाद थाना-2 की पुलिस को सूचित किया गया, जिन्होंने मौके पर आकर बाजार में लगे सी.सी.टी.वी. खंगाले। लुटेरे आंखों में मिर्ची स्प्रे डालकर सुनार से साढ़े 5 तोले (55 ग्राम) सोना लूट कर ले गए। 

जानकारी देते हुए दुकानदारों ने बताया कि बाजार में बंगाली सुनियारे का काम करते हैं। उनका नौकर सुबह एक दुकान से दूसरी दुकान पर सोना लेकर जा रहा था कि इतने में 2 व्यक्तियों ने उसे आवाज लगाई। जिसके बाद नौकर को पता ही नहीं चला कि क्या हो गया है? नौसरबाज आगे-आगे तो नौकर उनके पीछे चलता गया। इमाननासिर बाजार के पास तीसरा आदमी मिला और तीनों अलग-अलग दिशा में हो गए।

इसके बाद जब दुकानदार ने नौकर को फोन किया तो पता चला कि सोना किसी ने लूट लिया है। थाना-2 की पुलिस ने मौके पर जाकर सी.सी.टी.वी. खंगाले तो देखा कि 3 व्यक्ति अलग-अलग दिशा में जा रहे हैं।वहीं एस.एच.ओ. गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह मामले बारे फोन आया था। जिसके बाद मुलाजिम मौके पर भी गए। लेकिन फिर दुकानदार ने शिकायत ही दर्ज नहीं करवाई। उन्हें जो जानकारी मिली उसके अनुसार 5 तोले सोना लूटा गया है।

Content Writer

Vatika