पैट्रोल पम्प पर 2500 का तेल डलवाने के बाद लुटेरे फरार

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 08:26 AM (IST)

आदमपुर(रणदीप): जालंधर-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर स्थित गांव अर्जुनवाल के पास फ्यूल प्वाइंट पैट्रोल पम्प पर तेल डलवाने आए लुटेरों ने अचानक हथियार निकाल कर पम्प पर काम कर करते मुलाजिमों को घेर लिया और फिर उक्त नौजवान 2500 रुपए का तेल डलवा कर फरार हो गए। वहीं पम्प के कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई। 

इस संबंधी जानकारी देते कर्मचारी सुरजीत कुमार और मुकेश कुमार ने बताया कि वे रात 11 बजे पम्प पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी बीच जालंधर की ओर से स्विफ्ट गाड़ी आकर पम्प पर रुकी, जिसमें 4 नौजवान सवार थे। उन्होंने पहले 2500 रुपए का तेल भरवाया और फिर कार्ड से पैसे देने की बात करते रहे। बाद में 4 लोग गाड़ी से उतरे और उनसे मारपीट करने लगे। इसी बीच उन्होंने हथियार से उन पर हमला भी किया। घटना की सूचना थाना पुलिस को दे दी गई है। 

पिछले एक महीने में घटी चौथी वारदात
आदमपुर में पिछले एक महीने में चोरी की यह चौथी वारदात है, परंतु आदमपुर पुलिस के हाथ अभी तक कोई लुटेरा नहीं लगा है। पहली वारदात कुछ दिन पहले खुर्दपुर श्मशानघाट में हुई, जहां चोर दिन-दिहाड़े एक व्यक्ति की एक्टिवा चुरा कर ले गए। दूसरी वारदात दौरान एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी हो गया। तीसरी घटना 2 दिन पहले आदमपुर के मोहल्ला रणजीत नगर में हुई, जहां से चोर हजारों की नकदी व अन्य सामान चुरा कर ले गए। वहीं अब चौथी घटना पैट्रोल पम्प पर हुई, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है और पुलिस की कारगुजारी पर सवालिया निशान लग गया है। 

Edited By

Sunita sarangal