स्विफ्ट कार में आए लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर फिर लूटा जलालाबाद के अकाली नेता का पैट्रोल पंप

punjabkesari.in Sunday, Dec 22, 2019 - 11:56 AM (IST)

जालंधर(महेश): सफेद रंग की स्विफ्ट कार में आए नकाबपोश 4-5 लुटेरों ने तेजधार हथियारों व पिस्तौल के बल पर होशियारपुर हाईवे पर आते गांव हजारा (थाना पतारा, देहात पुलिस जालंधर) में शनिवार को रात 8.40 बजे जलालाबाद के एक अकाली नेता का पैट्रोल पंप लूट लिया। पंप के मालिक जिला परिषद के सदस्य हरजीत सिंह संधू और गौरव कटारिया हैं जबकि मैनेजर के रूप में नरेन्द्र सिंह लाडी कामकाज देखते हैं। 

संधू नामक पैट्रोल पंप पर फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे पंप पर लगे हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद पाए गए हैं। लूट की सूचना मिलते ही थाना पतारा के एस.एच.ओ. दलजीत सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और लुटेरों का शिकार हुए कारिंदे सुनील कुमार पुत्र बहादर दीन निवासी यू.पी. के बयान लेने के बाद सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगालते हुए जांच शुरू की। सुनील ने बताया कि वह पंप पर अपने 2 अन्य साथियों सतिन्द्र व रणजीत के साथ खड़ा था कि इतने में वहां आई स्विफ्ट कार में से 3-4 युवक एक साथ बाहर निकले और भाग कर उनकी तरफ आ गए। उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उसके (सुनील) पास से करीब 10 हजार रुपए की नकदी छीन ली और पिस्तौल दिखाते हुए दोबारा गाड़ी में सवार होकर होशियारपुर की तरफ चले गए। देर रात तक जांच में लगी हुई पुलिस इस लूट को लेकर केस दर्ज करने की तैयारी कर रही थी।

9 सितम्बर की रात को हुई लूट भी नहीं हुई ट्रेस 
9 सितम्बर की रात को भी करीब 8 बजे हरजीत सिंह संधू अकाली नेता के पंप पर बाइक सवार 3 नकाबपोश युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था और कारिंदे सुनील से ही 5 हजार रुपए छीन कर ले गए थे। इस वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे 20 से 25 साल के बीच थे और सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद भी पाए गए। थाना पतारा की पुलिस ने सुनील के बयानों पर इस वारदात को लेकर 379 बी का केस भी दर्ज कर लिया था लेकिन पुलिस अभी तक इस वारदात को ट्रेस नहीं कर पाई जिसके चलते लुटेरों ने बेखौफ होकर उसी पंप को दोबारा अपना निशाना बना लिया। अकाली नेता हरजीत सिंह संधू व गौरव कटारिया ने बताया कि पुलिस ने 9 सितम्बर की लूट को लेकर कुछ संदिग्ध युवकों को उठाया भी था लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया। समय बीतने के साथ पुलिस ने इस वारदात को भी भुला दिया। 

Edited By

Sunita sarangal