डी.एस.पी. के घर में घुसे चोरों ने गनमैन का मोबाइल, वर्दी व अन्य सामान चुराया

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 08:49 AM (IST)

जालंधर: अर्बन एस्टेट फेज-2 में रहते फरीदकोट में तैनात डी.एस.पी. परसन्न सिंह के घर शनिवार देर रात चोर घुस गए। चोर डी.एस.पी. के घर के साथ वाले खाली पड़े घर से होते हुए छत पर पहुंचे और दूसरी मंजिल पर सो रहे 2 गनमैन में से एक का मोबाइल, वर्दी, आई.डी. कार्ड कैश समेत अन्य सामान चुरा कर फरार हो गए। सुबह जब चोरी का पता लगा तो सूचना थाना-7 की पुलिस को दी गई जिसके कुछ घंटों बाद पुलिस ने गनमैन के मोबाइल से ही चोरों का पता लगवा लिया और गढ़ा क्षेत्र में रेड कर दोनों चोरों को काबू कर लिया। चोरों में से एक सिक्योरिटी गार्ड है। 

थाना-7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि रविवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि डी.एस.पी. परसन्न सिंह के घर में चोरी हुई है। उन्होंने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की तो पता लगा कि  डी.एस.पी. का गनमैन लखवीर सिंह अन्य गनमैन के साथ घर की दूसरी मंजिल पर बने रूम में सोता है। नीचे वाले पोर्शन में डी.एस.पी. परसन्न सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। लखबीर ने बताया कि सोने से पहले उसने रूम का दरवाजा खोल दिया था। वैपन उन्होंने सेफ जगह पर रखे थे। सुबह जब उठे तो लखबीर का मोबाइल, दूसरे गनमैन की वर्दी वाली किट, 1800 रुपए कैश, आई.डी. कार्ड व अन्य सामान गायब था। 

चोर साथ वाले घर की छत से होते हुए डी.एस.पी. के घर घुसे थे। पुलिस ने गनमैन लखबीर सिंह के मोबाइल की लोकेशन खंगाली तो कुछ इनपुट मिले। पुलिस ने तुरंत गढ़ा इलाके में रेड कर सिक्योरिटी गार्ड शिवदत्त उर्फ विक्की पुत्र रतन लाल व अरुण पुत्र केवल किशन निवासी गढ़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों से चोरी हुआ सामान भी बरामद कर लिया है। इंस्पैक्टर नवीन पाल ने कहा कि दोनों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। शिव दत्त बी.एम.सी. चौक पर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है, जबकि अरुण ज्योति चौक के पास स्थित एक कपड़ों की दुकान पर काम करता है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है कि क्या उक्त लोगों ने अन्य कोई वारदात की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News