होटल डॉल्फिन के मालिक के ड्राइवर से हुई लूटी का मामलाःCCTV फुटेज से हुई लुटेरों की पहचान

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 10:06 AM (IST)

जालंधर (सुधीर): होटल डॉल्फिन के मालिक के ड्राइवर से फॉच्र्यूनर लूटने वाले लुटेरों के करीब कमिश्नरेट पुलिस पहुंच चुकी है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कई संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है व लुटेरों की टोल प्लाजा व अन्य स्थानों से मिली सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर पहचान कर ली है जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। इस बात की कमिश्नरेट पुलिस ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की व आशंका प्रकट की जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों में कमिश्नरेट पुलिस प्रैस कांफ्रैंस कर मामले का खुलासा कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि गत दिवस होटल डॉल्फिन के मालिक जसविंद्र सिंह निवासी वरियाणा की पत्नी व साली फॉच्र्यूनर में श्री हरिमंदिर साहिब माथा टेकने के लिए जा रहे थे व दुर्गा कालोनी के पास लुटेरों ने चालक राज कुमार की कनपटी पर पिस्तौल तानकर कार छीन ली थी। घटना के बाद कमिश्नरेट पुलिस ने राज्य भर में हाई अलर्ट कर दिया जिसके चलते  लुटेरे तरनतारन के पास खेतों में गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए।

लूटी गाड़ी से न मिले मोबाइल, न ही पर्स व सोने का लॉकेट
गाड़ी के तरनतारन के पास मिलने की सूचना के बाद पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार के आदेशों पर ए.सी.पी. नॉर्थ नवनीत सिंह व थाना नं. 8 के प्रभारी नवदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित गाड़ी को तरनतारन से जालंधर लेकर आए। जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो पुलिस को गाड़ी में न तो ड्राइवर व होटल मालिक की पत्नी का मोबाइल फोन व न ही पर्स और सोने का लॉकेट मिला। उल्लेखनीय है कि लूट के समय गाड़ी में चालकराज कुमार का मोबाइल, जसविंद्र सिंह की पत्नी त्रिलोचन कौर का मोबाइल, पर्स व लॉकेट रह गया था। दूसरी तरफ थाना नं. 2 के प्रभारी ओंकार सिंह ने बताया कि लुटेरों के पकड़ में आने के बाद ही इस बाबत पता चल पाएगा।

वारदात के बाद 2 बार बदली नंबर प्लेट
गाड़ी लूटने की सूचना के बाद पुलिस ने कई राज्यों में हाई अलर्ट करवा कर कई टीमों को अलग-अलग स्थानों पर लुटेरों की तलाश में छापेमारी के लिए भेजा। इस दौरान लोहियां के पास टोल प्लाजा पर लुटेरों की व गाड़ी की फुटेज मिल गई जिस पर नंबर प्लेट बदली हुई थी। जबकि दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने गाड़ी बरामद की तो उसके ऊपर नंबर प्लेट और लगी हुई थी अर्थात लुटेरों ने 2 बार नंबर प्लेट बदली। 

Anjna