एक्टिवा पर सवार लुटेरों ने घर से जिम के लिए निकली युवती का छीना मोबाइल

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 10:25 PM (IST)

जालंधर (महेेश): घर से जिम के लिए निकली एक युवती नकापोश लुटेरों का शिकार हो गई। ढिल्लों रिजार्टज के पीछे सैनिक विहार में रहती अमनदीप कौर पुत्री शमशेर सिंह नामक उक्त युवती इमीग्रेशन कंपनी में काम करती है। वह रोज की तरह आज सांय भी अपने घर से पैदल जिम के लिए निकली थी कि कुछ ही दूरी पर पहुंची तो एक्टिवा सवार दो युवकों ने उसके हाथ में पकड़ा हुआ वीवो कंपनी का मोबाइल छीन लिया और वहां से फरार हो गए। 

हालांकि अमनदीप कौर ने वारदात के बाद शोर भी मचाया लेकिन लुटेरे काफी दूर निकल गए थे। लुटेरों ने हैलमेट नहीं पहना हुआ था। कपड़े से मूंह को कवर किया हुआ था, जिसके चलते अमनदीप कौर उन्हें पहचान नहीं सकी। अमनदीप नेे रामा मंडी में पैट्रोल पंप के नजदीक स्थित शैपअप जिम में जाना था। लूट की वारदात की सूचना मिलते ही नंगल शामा (दकोहा) पुलिस चौंकी के प्रभारी एसआई रविन्द्र कुमार समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जांच शुरू की। 

पुलिस ने अभी केस दर्ज नहीं किया है क्योंकि कहा जा रहा है कि पीड़िता ने लिखित रूप से अभी कोई कानूनी कार्रवाई करवाने के लिए शिकायत नहीं दी है। पुलिस वारदात को ट्रेस करने के लिए अपने स्तर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेेज भी खंगाली जा रही है। चौंकी प्रभारी रविन्द्र कुमार लुटेरों तक पहुंचने के लिए खुद देर रात तक क्षेत्र में गशत करते दिखाई दिए।
 

Mohit