फैवीकोल कंपनी के कर्मी ने गन प्वाइंट पर 6.71 लाख लूटे

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 08:20 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): स्थानीय पटेल चौक के पास व थाना नं.-2 से कुछ ही दूरी पर गन प्वाइंट पर फैवीकोल कंपनी के कर्मी के साथ हुई 6 लाख 71 हजार रुपए की लूट की सूचना से कमिश्नरेट पुलिस में हड़कंप मच गया।  घटना की सूचना मिलते ही थाना नं.-2 के प्रभारी ओंकार सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे व मामले की जांच की। पिशोरी मोहल्ला निवासी विनोद कुमार ने बताया कि वह फैवीकोल कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर है।  कंपनी का कर्मी फिरोजपुर निवासी साहिल उसके पास काम करता है।

 

उन्होंने साहिल को पहले न्यू हाईवे ट्रांसपोर्ट पर सामान लेने के लिए भेजा जिसके बाद वह सामान लेकर माई हीरां गेट के पास स्थित कलकत्ता स्टेशनरी की दुकान पर सामान देने के लिए गया। जहां से वह करीब 6 लाख 71 हजार रुपए की पेमैंट लेकर वापस आ रहा था।  वहीं साहिल के मुताबिक जब वह साईंदास स्कूल के पास पहुंचा तो वहां 2 युवकों ने उसे रोका व 2 नंबर का माल कहने की बात कह कर उसके बैग की तलाशी लेने लगा।  पहले तो उसने समझा कि टैक्स वाले हैं।

 

 

इतने में एक युवक ने उसके एक्टिवा की चाबी निकाल ली व दूसरे ने उसे थप्पड़ मारा व उसके बैग में पड़े लाखों रुपए व उसका मोबाइल फोन लेकर उक्त युवक फरार हो गए।  दूसरी तरफ थाना नं.-2 के प्रभारी ओंकार सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल का दौरा कर मौके पर खड़े आस-पास के लोगों से पूछताछ की। लुटेरों की खींचातानी दौरान न तो युवक की कमीज फटी व न ही कोई और निशान पड़ा। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामला संदिग्ध लग रहा है और पुलिस जांच कर रही है। 

swetha