तंरग मोबाइल हब मों चोरों का धावा,घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 02:17 PM (IST)

जालंधर (स.ह.): शातिर चोर गिरोह ने बीती रात थाना-4 के अधीन पड़ते लाल रत्न सिनेमा के पास स्थित तरंग मोबाइल हब का शटर उखाड़कर करीब 15 महंगे मोबाइल फोन, असैसरी व 25 हजार नकदी चुरा ली। चोरी की वारदात दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई। 

दुकान मालिक चंदन वढेरा पुत्र विजय कुमार वढेरा निवासी जालंधर हाईट्स व सुनील ने बताया कि उन्होंने करीब 4 माह पहले ही मोबाइल हब खोला था। बीते दिन वह समय पर दुकान बंद कर घर गए थे, जैसे ही सुबह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ था, ताले टूटे हुए थे और अंदर आकर देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था। घटना संबंधी थाना-4 की पुलिस को सूचना दी। देर रात पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

चादर गिरोह के 12 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम
सी.सी.टी.वी. फुटेज में सामने आया है कि चोर गिरोह के 12 लोगों ने प्रात: 4.49 पर वारदात को अंजाम दिया। शटर के नीचे से 2 चोर अंदर घुसे। शातिर चोरों ने अंदर दाखिल होते ही कैमरे पर चादर डाल दी और 15 मिनट में ही वारदात को अंजाम दे दिया। जांच दौरान शोरूम के बाहर और भीतर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में चोरी की सारी वारदात कैद हो गई। 

2 लुटेरे ही गए शोरूम के अंदर  
पुलिस ने बताया कि जांच दौरान शोरूम के अंदर लगे कैमरों की फुटेज में 2 दुबले-पतले चोर ही अंदर घुसे जिन्होंने मुंह बांधे हुए थे और उनके पास छोटी टार्च और लॉक तोडऩे के लिए लोहे का हथियार था। फुटेज से साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों युवक सीधा पहले फस्र्ट फ्लोर पर पहुंचे और वहां पर दरवाजे का ताला तोड़ा और फिर अंदर छानबीन की। वहां पर सैंकड़ों अनफोकस ब्रांड के मोबाइल फोन थे जिन्हें उन्होंने छानबीन कर वहीं छोड़ दिया। उसके बाद दोनों युवक ग्राऊंड फ्लोर में पहुंचे और रिपेयरिंग रूम का संबल से ताला तोड़ा। इसके बाद 4 नए एप्पल आईफोन व सैमसंग तथा रिपेयरिंग के लिए आए 8 फोन बैग में डाल लिए फिर गल्ला तोड़ उसमें रखी नकदी चोरी कर ली।

swetha