चोरों ने दिन-दिहाड़े एन.आर.आई. के घर को बनाया निशाना

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 08:02 AM (IST)

जालंधर (महेश): थाना देहाती पुलिस पतारा के गांव कंगणीवाल में चोरों ने एक एन.आर.आई. के घर को दिन-दिहाड़े निशाना बनाते हुए करीब 10 तोले सोने के गहनों व एक लाख की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। 

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना पतारा के ए.एस.आई. केवल सिंह को काफी समय से विदेश गए हुए कंगणीवाल निवासी राकेश कुमार शर्मा की पत्नी आशा रानी ने बताया कि वह अपने दांतों की दवाई लेने के लिए सुबह 9.30 बजे घर से शहर के लिए निकली थी। वह अपने बड़े बेटे चैंचल शर्मा को घर में छोड़कर गई थी जबकि छोटा बेटा मोहित शर्मा स्कूल गया हुआ था। मोहित जब स्कूल से दोपहर को घर आया तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था, जिसके बारे में उसने अपने बड़े भाई चैंचल व मां को सूचित किया।

आशा रानी ने कहा कि घर आकर देखा कि चोर गहने व नकदी ले गए थे। आशा रानी के बड़े बेटे ने बताया कि वह मां के शहर और भाई के स्कूल जाने के बाद कटिंग करवाने के लिए दुकान पर चला गया था। उसके पीछे चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। ए.एस.आई. केवल सिंह ने कहा कि पुलिस एन.आर.आई. के घर के आस-पास रहते लोगों से भी पूछताछ कर रही है जबकि एस.एच.ओ. पतारा सतपाल सिद्धू ने वारदात को जल्द ही हल कर लेने की बात कही है। 
 

swetha