सूट डिजानइर के घर से लाखों की चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 01:21 PM (IST)

जालंधर  (स.ह.): चोरों ने अमन नगर रहते सूट डिजाइनर के घर से सोने के गहने, कैश व आई फोन समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया। जिस समय चोरी हुई तब परिवार कपूरथला गया हुआ था। सुबह काम करने वाली आई महिला ने ताले टूटे देखे तो तुरंत परिवार को सूचना दी गई।

सूट डिजाइनर नरेश वर्मा निवासी अमन नगर के बेटे तुषार वर्मा ने बताया कि वह स्टडी कर रहा है। सोमवार की रात 9 बजे वह अपने परिवार के साथ कपूरथला में नानी के घर गए हुए थे। मंगलवार सुबह 9 बजे के करीब उनके घर काम करने आई महिला ने फोन करके बताया कि घर के ताले टूटे हुए हैं व सारा सामान बिखरा पड़ा है। 

तुषार ने बताया कि चोरों ने मेन गेट का लॉक व रूम के ताले तोड़ कर अलमारी में पड़ा करीब 2 लाख की कीमत का सोना, 70 हजार रुपए, 4 आई फोन व अन्य सामान चुरा लिया। बताया जा रहा है कि परिवार में कुछ दिन बाद समारोह है जिसके चलते घर में सोना रखा था। तुषार ने बताया कि उसका छोटा भाई मोबाइल की सेल-परचेज का काम करता है जिसके कारण घर में 4 आई फोन पड़े थे। 

सूचना मिलते ही थाना एक की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घर में सी.सी.टी.वी. कैमरे तो लगे हैं लेकिन कोई फाल्ट होने के कारण फुटेज नहीं दिख पाई। फिलहाल थाना एक की पुलिस आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल रही है। 

swetha