गन प्वाइंट पर बुजुर्ग दम्पति से सोने के गहने छीने

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 10:53 AM (IST)

जालंधर (खुराना): शहर में लॉ एंड आर्डर की स्थिति निरंतर बिगड़ती जा रही है। हर रोज चेन तथा मोबाइल स्नैचिंग के मामले सामने आ रहे हैं परन्तु गत दिवस मकसूदा क्षेत्र में पड़ती प्रोफैसर कालोनी (टैगोर पार्क) में सुबह के समय सैर कर रहे बुजुर्ग दम्पति से गन प्वाइंट पर सोने के गहने छीन लिए जाने का समाचार मिला है, जिससे पूरे क्षेत्र में सहम व्याप्त है।

भाजपा नेता राजू मागो ने बताया कि क्षेत्र निवासी ओम प्रकाश अग्रवाल व उनकी धर्मपत्नी 8 सितम्बर को प्रात: 6.15 बजे कालोनी में ही सैर कर रहे थे, मोटरसाइकिल पर 2 युवक कालोनी का चक्कर लगाने के बाद उनके पास आए और उनकी धर्मपत्नी उर्मिल अग्रवाल को धक्का देकर गिरा दिया। एक युवक ने अपनी जेब से कटर निकाला और उनकी गले की चेन काट कर उतार ली। दूसरे युवक ने ओम प्रकाश अग्रवाल से कहा कि अपना कढ़ा उतार दो वर्ना शूट कर दिए जाओगे। कढ़ा लेने के बाद दोनों फरार हो गए। 

राजू मागो ने कहा कि कालोनी की इंटरैंस पर जालंधर पुलिस ने कुछ महीने पहले आंखें प्रोजैक्ट के तहत सी.सी.टी.वी. कैमरा लगवाया था, जब उसे देखा गया तो वह खराब निकला। वारदात के समय कालोनी के अन्य निवासियों ने 100 नम्बर पर करीब 30 कॉल की परन्तु एक बार भी फोन नहीं उठाया गया। इस घटना से शहर की लचर कानून व्यवस्था का पता चलता है। घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवा दी गई है।

Vatika