आंतकी हमले को लेकर रूद्र सेना संगठन ने निकाला रोष मार्च

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 07:29 PM (IST)

जालंध्रर (रमन): जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद होने पर देश में शोक की लहर है, वहीं रूद्र सेना संगठन ने पाकिस्तान और आतंकवादियों पर भड़ास निकालते हुए रोष मार्च निकाला गया।

PunjabKesari

रुद्र सेना संगठन द्वारा भगत सिंह चोंक से श्री राम चौनक तक पैदल मार्च निकाला गया जिसमें संगठन के सैंकड़ो साथियों ने भाग लिया। कश्मीर में पुलवामा में आतंकी हमले को कायरतापूर्ण बताया और केंद्र की सरकार से मांग की इसकी जवाबी करवाई होनी चाहिए और पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए संगठन द्वार भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारों के साथ मार्च सम्पूर्ण किया गया रुद्रसेना के अध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार को फिर सर्जिकल स्ट्राइक करनी चाहिए। आज हम सुरक्षित है सिर्फ अपने सैनिकों की वजह से और आज हमे अपने सैनिकों के परिवारो के साथ देना चाहिए। 

PunjabKesari

दयाल वर्मा ने बताया कि पाकिस्तान यह हरकत माफी योग नही है जल्द से जल्द जवाबी करवाई होनी रुद्रसेना संगठन अपने सैनिकों के मनोबल को बढ़ाने के लिए तैयार है और देश की नागरिको सेदयाल वर्मा, दिनेश कुमार, आशु पंडित, आशीष गौतम, करण गंडोत्रा, गौरव, विशाल शर्मा, मनोज दुग्गल, शेखर आनंद, हिमांशु, वासु, बी आर अम्बेडकर ब्लड एसोसिएशन से जतिन मट्टू, हरीश, भगत सिंह युथ वेलफेयर से रोबिन, दीपक, मोहित और सैंकड़ो साथी शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News