आंतकी हमले को लेकर रूद्र सेना संगठन ने निकाला रोष मार्च

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 07:29 PM (IST)

जालंध्रर (रमन): जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद होने पर देश में शोक की लहर है, वहीं रूद्र सेना संगठन ने पाकिस्तान और आतंकवादियों पर भड़ास निकालते हुए रोष मार्च निकाला गया।



रुद्र सेना संगठन द्वारा भगत सिंह चोंक से श्री राम चौनक तक पैदल मार्च निकाला गया जिसमें संगठन के सैंकड़ो साथियों ने भाग लिया। कश्मीर में पुलवामा में आतंकी हमले को कायरतापूर्ण बताया और केंद्र की सरकार से मांग की इसकी जवाबी करवाई होनी चाहिए और पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए संगठन द्वार भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारों के साथ मार्च सम्पूर्ण किया गया रुद्रसेना के अध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार को फिर सर्जिकल स्ट्राइक करनी चाहिए। आज हम सुरक्षित है सिर्फ अपने सैनिकों की वजह से और आज हमे अपने सैनिकों के परिवारो के साथ देना चाहिए। 



दयाल वर्मा ने बताया कि पाकिस्तान यह हरकत माफी योग नही है जल्द से जल्द जवाबी करवाई होनी रुद्रसेना संगठन अपने सैनिकों के मनोबल को बढ़ाने के लिए तैयार है और देश की नागरिको सेदयाल वर्मा, दिनेश कुमार, आशु पंडित, आशीष गौतम, करण गंडोत्रा, गौरव, विशाल शर्मा, मनोज दुग्गल, शेखर आनंद, हिमांशु, वासु, बी आर अम्बेडकर ब्लड एसोसिएशन से जतिन मट्टू, हरीश, भगत सिंह युथ वेलफेयर से रोबिन, दीपक, मोहित और सैंकड़ो साथी शामिल हुए।

Mohit