सतीश कौल को अलायंस क्लब फगवाड़ा ने दी 25 हजार की आर्थिक मदद

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 01:21 PM (IST)

कपूरथला/जालंधर(रविंद्र): पंजाबी फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहलाने वाले पंजाबी फिल्म कलाकार सतीश कौल जोकि आजकल बुरे वक्त से गुजर रहे हैं, को अलायंस क्लब इंटरनैशनल ने वीरवार को 25 हजार रुपए की नकद राशि भेंट कर इंसानियत का उत्कृष्ट उदाहरण पेश किया और साथ ही अन्य संस्थाओं को भी आगे आने के लिए प्रेरित किया। 

सतीश कौल को की नकद राशि भेंट 

अलायंस क्लब फगवाड़ा सॢवस के प्रधान सुरेंद्र मित्तल ने बताया कि उनको मीडिया से पता चला कि सतीश कौल इस समय बेहद दयनीय हालत से गुजर रहे हैं और उनके पास न तो रहने को मकान है और न ही इलाज करवाने के लिए दवा के पैसे। इसके बाद उन्होंने तुरंत क्लब के सदस्यों एवं अलायंस डिस्ट्रिक्ट 128एन के चार्टर्ड डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एली गुरङ्क्षबद्र जज से बात कर सतीश कौल की आॢथक मदद करने का फैसला लिया। सतीश कौल की बहन सत्या के घर लुधियाना जाकर डिस्ट्रिक्ट 222एन. के गवर्नर बी.एस. जंडू, संजीव मोंगा, विपन हांडा के साथ 25 हजार की नकद राशि सहायता के तौर पर भेंट की गई। 

मित्तल ने कहा कि यह बेहद दुख की बात है कि अपने समय के उच्चकोटि के सितारों को वृद्धावस्था में इस प्रकार दुख झेलने पड़ रहे हैं। न तो सरकार ऐसे कलाकारों की मदद करती है और न ही चकाचौंध भरी बॉलीवुड दुनिया से ही कोई आगे आता है। सरकार ऐसे लोगों के लिए एक अनुदान राशि शुरूकरे और अपने स्तर पर सतीश कौल की सुध ले। मित्तल ने सहायता राशि में योगदान के लिए गवर्नर अनिल कुमार, जे.एस. कुंद्री, राकेश शर्मा, हेमंत शर्मा व अलायंस क्लब फगवाड़ा सॢवस के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। 

Vaneet